Homeउत्तर प्रदेशवीड‍ियो: रामपुर-मुरादाबाद बॉर्डर पर आंदोलनकारी क‍िसान उग्र, पुल‍िस पर हमला, एसएसपी प्रभाकर...

वीड‍ियो: रामपुर-मुरादाबाद बॉर्डर पर आंदोलनकारी क‍िसान उग्र, पुल‍िस पर हमला, एसएसपी प्रभाकर चौधरी जख्‍मी, रामपुर एसपी ने भागकर बचाई जान, क‍िसानों ने कब्‍जाया टोल

मुरादाबाद/ रामपुर। लगातार लंबे ख‍िंचते जा रहे आंदोलन की वजह से क‍िसान उद़देल‍ित हो रहे हैं। मुरादाबाद-रामपुर बॉर्डर पर रोके जाने से गुस्‍साए क‍िसान आपा खो बैठे और पुल‍िस पर हमला कर द‍िया। हमले-हंगामे में एसएसपी मुरादाबाद प्रभाकर चौधरी को चोट आई। बवाल इतना बढ़ा क‍ि एसपी रामपुर शगुन गौतम को एसएसपी मुरादाबाद की गाड़ी में बैठकर वहां भागना पड़ा। क‍िसानों ने इसके बाद हाइवे पर टोल कब्‍जा ल‍िया। अफसरों ने जैसे-तैसे क‍िसानों को समझाकर शांत क‍िया।

द‍िल्‍ली सीमा पर आंदोलन कर रहे क‍िसानों का साथ देने मंगलवार को तमाम क‍िसान मुरादाबाद-रामपुर की ओर से कूच कर रहे थे। रामपुर से क‍िसानों का जत्‍था आगे बढ़ा तो उनको मुरादाबाद सीमा पर रोकने के ल‍िए पुल‍िस ने तैयारी कर ली। सैकड़ों की संख्‍या में क‍िसान पहुंचे तो पुल‍िस ने उनको रोकने की कोश‍िश की। इससे क‍िसान भड़क गए और एसएसपी मुरादाबाद की गाड़ी घेरकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस कप्तान प्रभाकर चौधरी बाहर न‍िकले। हुज्‍जत में उनके पैर में चोट लग गई। पुलिस के जवानों ने उन्हें घेरकर सुरक्षित किया। चालक ने बैक गेयर लगाते हुए गाड़ी को वहां से क‍िसी तरह निकालकर ले जा सका। हंगामा बढ़ता देख एसपी रामपुर शगुन गौतम मुरादाबाद कप्‍तान की गाड़ी में बैठकर वहां क‍िसी तरह सुरक्ष‍ित न‍िकले। पुल‍िस अफसर इसके बाद क‍िसानों को समझाने में जुटे रहे। किसानों ने इसके बाद कुछ दूर स्थित टोल प्लाजा पर कब्जा कर लिया है।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments