Homeदेशकश्‍मीर: ट्रक में लदी चावल की बोर‍ियों में छ‍िपकर जा रहे जैश...

कश्‍मीर: ट्रक में लदी चावल की बोर‍ियों में छ‍िपकर जा रहे जैश ए मोहम्मद के आतंक‍ियों से सेना की मुठभेड़, चार ढेर, कई जवान घायल

जम्मू।  नगरोटा नाका पर सेेेेना साथ हुई मुठभेड़ में चार आतंक‍ियों के मारे गए हैं। स्‍पेशल ऑपरेशन ग्रुप के चार जवान भी घायल हुए हैं। हथ‍ियारों से लैस आतंकी चावल की बोर‍ियों से भरे ट्रक में छ‍िपकर पुलवामा-शोपियां जा रहे थे। नाकाबंदी के दौरान आतंक‍ियों ने सुरक्षाबलों पर हमला क‍िया। इसके बाद सेना ने मोर्चा संभालकर आतंक‍ियों को घेर ल‍िया। कई घंटे बाद सेना का ऑपरेशन खत्‍म हुआ। ट्रक में सवार सभी चार आतंकी मारे गए। उनके पास से भारी मात्रा में हथ‍ियार और गोला बारूद बरामद हुआ है।

गुरुवार सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर आतंकियों को ले जा रहे ट्रक को जांच के लिए नगरोटा बन टोल पर जांच के लिए रोका गया था। उसी दौरान ट्रक में छिपे आतंकियों ने पुलिस टीम पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। आतंकी हमला होते सुरक्षाबलों ने ट्रक को चारों ओर से घेर लिया। पास की पोस्ट पर तैनात सेना भी तुरंत वारदात स्थाल पर पहुंच गई और आतंकियों के खिलाफ पोजिशन ले ली। मुठभेड के चलते जम्मू-कश्मीर राजमार्ग को वाहनों के आवागमन के लिए भी बंद कर दिया गया।  करीब ढाई घंटे चली मुठभेड़ के दौरान आतंकियों ने कई बार ट्रक से बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन जवानों ने ऐसा नहींं होने द‍िया और सभी आतंक‍ियों को मार ग‍िराया। मुठभेड में जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के 4 जवान भीी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ खत्‍‍‍म होने केे बाद हाइवे को यातायात के ल‍िए खोल द‍िया गया है।

खबरची ब्‍यूरो 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments