Homeउत्तर प्रदेशऑडियो: लॉ स्‍टूडेंट से पहले रेप फिर किया गैंगरेप, रेपिस्‍ट से दोस्‍ती...

ऑडियो: लॉ स्‍टूडेंट से पहले रेप फिर किया गैंगरेप, रेपिस्‍ट से दोस्‍ती निभाता रहा थानेदार, पीड़िता ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट में सुनाई आपबीती

बुलंदशहर। लॉ स्‍टूडेंट शबा का सुसाइड न सिर्फ समाज को शर्मसार करने वाला है, बल्‍कि कानून की पहरेदार पुलिस के दामन पर भी बड़ा दाग लगान वाला भी है। पीड़ित छात्रा से पहले एक व्‍यक्‍ति ने रेप किया था। पीड़ित स्‍टूडेंट ने थाने में शिकायत दर्ज कराई मगर पुलिस कार्रवाई की जगह रेपिस्‍त पर मेहरबान रही। थानेदार ने छात्रा से बातचीत का ऑडियो और वायरल कर दिया। कार्रवाई न होने पर उसी रेपिस्‍ट ने छात्रा को अगवा कर साथियों के संग उससे गैंगरेप कर डाला। परेशान छात्रा ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली, तब समाज और सिस्‍टम की आंखें खुली हैं। सुसाइड नोट में उसने कई राज खोले हैं।

अनूपशहर कोतवाली   

बुलंदशहर से लखनऊ-दिल्‍ली तक हंगामा मचने पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक को अरेेेेस्‍ट कर लिया है। एसएसपी ने मामले में इंस्‍पेक्‍टर अनूपशहर सुभाष सिंह को सस्‍पेंड भी कर दिया है।  अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र छात्रा सबा इंटरमीडिएट के बाद पांच वर्षीय एलएलबी का कोर्स कर रही थी। वह प्रथम सेमेस्टर की छात्रा थी। उसनेे एक महीना पहले 16 अक्टूबर को गांव के एक युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया था।

सुसाइड नोट

पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली मगर आरोपी पर कार्रवाई नहीं की। इससे उसके हौसले और बढ़ गए। माफी मांगने के बहाने उसने पिछले दिनों छात्रा को बुलाया और साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। तीन लोगों ने उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। पुलिस में शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। 24 अक्टूबर को पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया था लेकिन किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। इससे क्षुब्ध होकर छात्रा ने सोमवार दोपहर अपने ही घर के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

सुसाइड नोट

लॉ स्‍टूडेंट के सुसाइड का मामला सामने आने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। मामला मीडिया की सुर्खियां बना तो पुलिस ने मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ़तार कर लिया। इस बीच छात्रा का आडियो वायरल होने से अफसर टेंशन में आ गए। कहा जा रहा है कि अनूपशहर कोतवाली के थानेदार ने ही छात्रा से बातचीत का स्‍टिंग किया और अपनी कुर्सी बचाने को उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसएसपी बुलंदशहर ने पुलिस का खेल सामने आने के बाद थानेदार को सस्‍पेंड कर दिया है।

लॉ स्‍टूडेंट के सुसाइड नोट में बेनकाब किए बलात्‍कारियों के चेहरे 

सुसाइड करने वाली लॉ स्‍टूडेंट सबा ने अपने नोट में लिया कमरुदीन, अबरार और मुबीन इन तीनों ने मेरा रेप किया। मेरी जिंदगी खराब कर दी। मुझे कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं छोड़ा। मेरा करियर और मेरा भविष्य सब कुछ बर्बाद कर दिया और मुझे मरने के लिए मजबूर कर दिया। अगर ये जेल चले जाते तो मेरा थोड़ा मनोबल बढ़ जाता। घरवालों और पुलिस किसी को मेरी बात पर भरोसा नहीं है। इसलिए यकीन दिलाने के लिए मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है। मैं आत्महत्या कर रही हूं। और इसके जिम्मेदार कमरुददीन, अबरार और मुबीन हैं। पुलिस कुछ नहीं कर रही। मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना।

खबरची ब्‍यूरो 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments