Homeउत्तर प्रदेशबरेली ब्रेकिंग : हाइवे पर साइकिलिंग कर रहे इंडस्ट्रलिस्ट गौरव मित्तल पर...

बरेली ब्रेकिंग : हाइवे पर साइकिलिंग कर रहे इंडस्ट्रलिस्ट गौरव मित्तल पर जानलेवा हमला, भीड़ जुटने पर लहूलुहान हालत में छोड़कर भागे गुंडे

बरेली। यूपी के बरेली से विदेशों तक परफ्यूम निर्यात करने वाले युवा इंडस्ट्रलिस्ट गौरव मित्तल पर शनिवार रात अज्ञात हमलावरों ने साइकिलिंग करते वक्त हमला कर दिया। सीबीगंज इलाके में हुए हमले में गौरव मित्तल लहूलुहान हो गए। भीड़ जुटने पर हमलावर उनको धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। इस घटना को लेकर इलाके के व्यापारियों ने सीबीगंज पुलिस गश्त नहीं होने को लेकर सवाल उठाए हैं।

यूपी के बरेली में इंडस्ट्रलिस्ट गौरव मित्तल पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है।

बरेली शहर की सिंधु नगर कालोनी के रहने वाले गौरव मित्तल की जौहरपुर सीबीगंज में एरोमैटिक एंड एलाइड केमिकल्स नाम से परफ्यूम बनाने की फैक्ट्री है। फ्रांस समेत कई देशों में उनके उत्पाद निर्यात होते हैं। खुद भी गौरव मित्तल लंबे समय तक विदेश में रह चुके हैं। साइकिलिंग के शौकीन गौरव मित्तल अपनी फैक्ट्री से साइकिल पर ही कई किमी दूर स्थित घर जाते हैं। शनिवार शाम गौरव करीब 6:30 बजे फैक्ट्री से साइकिल पर घर जाने को निकले थे। उनका ड्राइवर व महिला सहयोगी कार से घर की ओर रवाना हो गए। जीटीआई के पास काली मंदिर पर पहुंचते ही एक ऑटो में सवार कुछ लोगों ने हाईवे पर साइड को लेकर बेवजह ही झगड़ा शुरू कर दिया वहां पर मौजूद लोगों ने उनका बचाव कर दिया। जिसके बाद ऑटो में सवार हमलावर आगे चले गए।

यूपी के बरेली में इंडस्ट्रलिस्ट गौरव मित्तल पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है।

गौरव फिर साइकिल लेकर आगे बढ़े तो करीब एक किलोमीटर बाद कैंफर फैक्ट्री पर पहुंचते ही उसी तेज रफ्तार ऑटो ने पीछे से उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें वह साइकिल समेत रोड पर घसीटते हुए काफी दूर चले गए। जिससे उनके चहरे व पैर में गंभीर चोट आई है। उन्होंने घटना की सूचना आगे चल रहे अपने ड्राइवर को दी। ड्राइवर व उनकी सहयोगी उन्हें किसी तरह थाने लेकर पहुंचे उद्यमी ने घटना की लिखित तहरीर थाने में सौंपी है। पुलिस ने उन्हें मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। इंस्पेक्टर सीबीगंज कृष्णवीर सिंह ने बताया कि इंडस्ट्रलिस्ट गौरव मित्तल ने थाने में कार्रवाई के लिए तहरीर दी है। उनको इलाज के लिए भिजवाने के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

खबरची/ अनुज शर्मा 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments