Homeउत्तर प्रदेशबरेली में ज्‍वेलरी शॉप से द‍िनदहाड़े लूट, सरेआम सर्राफ को हथ‍ियार द‍िखाकर...

बरेली में ज्‍वेलरी शॉप से द‍िनदहाड़े लूट, सरेआम सर्राफ को हथ‍ियार द‍िखाकर सोना-चांदी लूट ले गए नकाबपोश बदमाश, कारोबार‍ियों में दहशत

बरेली। यूपी के बरेली में शेरगढ़ टाउन के अंदर हथ‍ियारबंद बदमाशों ने द‍िनदहाड़े ज्‍वेलरी शॉप पर धावा बोलकर चांदी व सोना लूट ल‍िया। बदमाश नकाब पहनकर दुकान पर पहुंचे थे और लूटपाट कर आसानी से फरार होने में कामयाब रहे। पुल‍िस लुटेरों की तलाश में जुटी है। घटना से कारोबार‍ियों में दहशत व्‍याप्‍त है।

बरेली के शेरगढ़ टाउन में द‍िनदहाड़े लूट की वारदात का श‍िकार हुए ज्‍वेलरी शॉप के माल‍िक सेवाराम उर्फ कल्‍याण राय।

शेरगढ़ क्षेत्र के गांव प‍िपौली न‍िवासी सेवाराम उर्फ कल्‍याण राय शेरगढ़ कस्‍बे में नगर‍िया कलां रोड पर ज्‍वेलरी शॉप चलाते हैं। मंगलवार दोपहर एक बजे के करीब ज्‍वेलर अपनी दुकान में बैठे काम न‍िपटा रहे थे। इसी दौरान बाइक से दो नकाबपोश बदमाश वहां आ धमके और उनको तमंचों की नोंक पर बंधक बना ल‍िया। बदमाशों ने दुकान में रखा सोना चांदी लूट ल‍िया और नगर‍िया कलां क‍िच्‍छा नदी की ओर बाइक से भाग न‍िकले। घटना की सूचना तुंरत कंट्रोल रूम को दी गई तो सीओ बहेड़ी यते न्‍द्र स‍िंंह, एसओ शेरगढ़ श्‍यामस‍िंह यादव पुल‍िस के साथ मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की तलाश की जाती रही मगर वे पकड़ मे नहीं आए। पुल‍िस प्रवक्‍ता ने टीम खबरची को ट़वीट कर बताया है क‍ि घटना की र‍िपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश में कई टीमें जुटाई गई है।

खबरची ब्‍यूरो, शेरगढ़-बरेली  

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments