Homeउत्तर प्रदेशबरेली में वोट न देने पर प्रधान पक्ष का गरीब दल‍ित पर‍िवार...

बरेली में वोट न देने पर प्रधान पक्ष का गरीब दल‍ित पर‍िवार पर हमला, मारपीट, म‍ह‍िला के कपड़े फाड़े, घर में आग लगाई

बरेली। पंचायत चुनाव की रंज‍िश को लेकर गांव-गांव अब भी टकराव और हमले की घटनाएं सामने आ रही है। बरेली में भुुुता क्षेत्र के गांव व‍िसेसरपुर में चुनाव में वोट न देने की खुन्‍नस में नवन‍िर्वाच‍ित प्रधान पक्ष ने गरीब दल‍ित के घर पर हमला बोल द‍िया। दल‍ित पर‍िवार का आरोप है क‍ि हमलावरों ने घर में घुसकर मारपीट और म‍ह‍िला से बदसलूकी की। मह‍िला के कपडे फाड़ द‍िए। हमलावर उस समय तो धमकी देते हुए चले गए मगर कुछ घंटे बाद रात में घर में आग लगा दी। पुल‍िस फ‍िलहाल आरोपों की जांच की बात कह रही है।

व‍िसेसरपुर गांव के रहने वाले वीरपाल जाटव ने फोन पर टीम खबरची को बताया क‍ि प‍िछले द‍िनों हुए पंचायत चुनाव में उसने पर‍िवार के साथ दूसरे प्रत्‍याशी को वोट द‍िया था। चुनाव गांव के हरीश कुमार पटेल की पत्‍नी ने जीता। वोट नहीं देने की वजह से हरीश पक्ष उससे रंज‍िश मानता है। वीरपाल का आरोप है क‍ि शन‍िवार कल शाम छह बजे हरीश कुमार अपने साथ कई लोगों को लेकर उसके घर आ पहुंचे और पर‍िवार के लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

वीरपाल का आरोप है क‍ि हमलावरों ने उससे मारपीट और पत्‍नी से बहुत बदसलूकी की। गांव के लोग जुटे तो हमलावर धमकी देते हुए चले गए। वीरपाल ने बताया क‍ि रात में प्रधान पक्ष ने उसके घर में आग लगा दी। इससे घर में रखा अनाज आदि सामान जल गया। गांववालों की मदद से क‍िसी तरह आग बुझाई गई मगर तब तक बहुत नुकसान हो चुका था। सूचना पर थाना भुता पुल‍िस मौके पर गई थी मगर हमलावरों के ख‍िलाफ कार्रवाई नहीं की। हमले से दल‍ित पर‍िवार बहुत डरा हुआ है। थाना प्रभारी भुता ने बताया क‍ि अभी वह चुनावी कार्य में व्‍यस्‍त हैं। यहां से फ्री होने के बाद गांव जाकर खुद मामले की जांच करेंगे। आरोपों की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, खबरची के ट़वीट पर संज्ञान लेते हुए एडीजी जोन बरेली अव‍िनाश चंद्र ने बरेली के अफसरों को मामले में कार्रवाई के न‍िर्देश जारी क‍िए हैं।

खबरची/ अजय शर्मा 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments