Homeउत्तर प्रदेशबल‍िया में फ‍िर उड़ीं कानून की धज्‍ज‍ियां, न‍िकाह में तड़तड़ाई गोल‍ियां, हर्ष...

बल‍िया में फ‍िर उड़ीं कानून की धज्‍ज‍ियां, न‍िकाह में तड़तड़ाई गोल‍ियां, हर्ष फायर‍िंग में बाराती को लगी गोली

बल‍िया। लगता है यूपी के बल‍िया ज‍िले में क‍िसी को कानून का खौफ नहीं रहा है। प‍िछले द‍िनों एक भाजपा नेता ने एसडीएम और सीओ के सामने गोल‍ियां बरसाकर एक युवक की हत्‍या कर दी थी। कानून को ताक पर रखकर अब बल‍िया में न‍िकाह के दौरान हर्ष फायर‍िंग और इस दौरान एक बाराती को गोली लगने का मामला सामने आया है। पुल‍िस अध‍ि‍कारी कह रहे हैं क‍ि उनको इस तरह की क‍िसी घटना के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है, क्‍योंक‍ि थाने में कोई सूचना नहीं है।

बल‍िया ज‍िला अस्‍पताल से पुल‍िस को घायल ब‍िलाल को वाराणसी रेफर क‍िए जाने की ल‍िख‍ित में सूचना दी गई मगर अफसर कह रहे हैं क‍ि उनको जानकारी नहीं है।

बल‍िया में सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बहेरी गांव में हर्ष फायर‍िंग की घटना हुई। बिशुनीपुर से बारात बहेरी में गई थी। विवाह कार्यक्रम में कुछ लोगों ने फायर‍िंग की। बेलाल नाम का युवक अपने दोस्त के शादी में गया था। फायर‍िंग में बेलाल के पैर में गोली लग गई। घायल युवक को बारातियों ने आनन फानन में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसे वाराणसी के लिए रेफ़र कर दिया गया। घायल युवक ने कहा कि वह गोली चलाने वाले को नहीं देख सका। अपर पुल‍िस अधीक्षक बल‍िया का कहना है क‍ि थाने में इस तरह की कोई सूचना ही नहींं है।

खबरची/ संजय त‍िवारी

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments