Homeउत्तर प्रदेशबरेली में लखनऊ हाइवे पर बेेेेेकाबूू ट्रक ने पुल‍िस गश्‍ती दल को...

बरेली में लखनऊ हाइवे पर बेेेेेकाबूू ट्रक ने पुल‍िस गश्‍ती दल को रोंदा, दरोगा समेत 4 घायल, चकनाचूर कार में फंसे पुल‍िसकमर्यिों की राहगीरों ने बचाई जान

बरेली। लखनऊ-बरेली हाइवे पर फतेहगंज पूर्वी इलाके में बेकाबू ट्रक ने रव‍िवार रात गश्‍त को जा रही पुल‍िस की मोबाइल टीम को रोंद डाला। हादसे में सब इंस्‍पेक्‍टर समेत 4 पुल‍िस कर्मी घायल हो गए। हादसे करने वाला ड्राइवर ट्रक लेकर फरार होने में सफल रहा। घायल पु‍ल‍िसकर्म‍ियों को इलाज के ल‍िए बरेली अस्‍पताल भेजा गया है। 

बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाने में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर सत्‍येन्‍द्र स‍िंंह रात में गश्‍त के ल‍िए पुल‍िस जीप से इलाके में न‍िकले थे। पेट्रोल‍िंंग टीम में उनके साथ ड्राइवर ओमशरण, स‍िपाही व‍िकास राघव और महेश कुमार भी पुुुल‍िस जीप में सवार थे। रात में जब पुल‍िस पे्ट्रोल‍िंंग टीम बरेली-लखनऊ हाइवे पर ट‍िसुआ गांव के पास पहुुंंची तो अचानक पीछे से आए ओवर स्‍पीड ट्रक ने गश्‍ती दल की कार को चपेट में ले ल‍िया। टक्‍कर लगते ही पुल‍िस पेट्रोल‍िंंग टीम की कार हाइवे क‍िनारे खड़ड में पलट गई और सबके सब पुल‍िसकर्मी उसमें फंस गए। हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। पीछे से गुजर रहे कुछ ट्रक वालों ने पुल‍िस की कार पलटी देखी तो उनके चालक और क्‍लीनर मदद में जुट गए। गाड़ी से क‍िसी तरह से घायल पुल‍िसकर्मियों को बाहर न‍िकाला गया। सूचना पर इंस्‍पेक्‍टर फतेहगंज पूर्वी व‍िजय कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और घायल पुल‍िसकर्मियों को इलाज के ल‍िए बरेली के अस्‍पताल भ‍िजवाया। इंस्‍पेक्‍टर ने बताया क‍ि हादसा करने वाले ट्रक का नंबर अभी पता नहीं हो सका है। उसकी तलाश की जा रही है।

खबरची/ अजीत म‍िश्रा, फतेहगंज पूर्वी-बरेली 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments