Homeउत्तर प्रदेशबरेली में दोस्‍त बना हैवान, शादी का झांसा देकर करता रहा क‍िशोरी...

बरेली में दोस्‍त बना हैवान, शादी का झांसा देकर करता रहा क‍िशोरी से रेप, फ‍िर कई दोस्‍तों से अलग-अलग जगहों पर कराई उसके साथ हैवान‍ियत, वीड‍ियो बनाकर न्‍यू ईयर पर क‍िए वायरल

बरेली। यूपी के बरेली में क‍िशोरी के साथ उसके दोस्‍त ने लंबे समय तक रेप क‍िया। शादी का झांसा देकर उसके साथ हैवान‍ियत की, फ‍िर बारी-बारी कई दोस्‍तों को सौंपकर उसके साथ दर‍िंदगी कराई। रेप के साथ आरोपी हर बार उसका वीड‍ियो भी बनाते रहे। पीड़‍िता की श‍िकायत पर पुल‍िस ने आरोपी फैज शेरी, उजैर अजीम, गुलमान, सैफ और उमान जाफरी के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सभी आरोपी बहेड़ी के रहने वाले हैं।

पुल‍िस के मुताब‍िक, बहेड़ी टाउन की रहने वाली पीड़‍िता से मोहल्‍ला शेखूपुर मोती मस्‍ज‍िद के पास रहने वाले फैज शेरी ने शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा ल‍िया। फैज शेरी क‍िशोरी के साथ एक साल तक रेप करता रहा। उसने शादी को कहा तो उसे बुलाकर फ‍िर उसके साथ रेप क‍िया और उसके बाद पीड़़‍ि़‍ता को अपने दोस्‍त मोहल्‍ला तलपुरा थानेवाली गली बहेड़ी न‍िवासी उजैर अजीम को सोंप द‍िया। अजीम ने भी उसके साथ रेप क‍िया और उसका वीड‍ियो बना ल‍िया। इसके बाद क‍िशोरी को गुलमान, सैफ और उमान जाफरी को सोंपकर उसके साथ हैवान‍ियत कराई गई। नई साल के पहले द‍िन आरोप‍ियों ने उसके बनाए गए वीड‍ियो वायरल कर द‍िए और श‍िकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। कई द‍िन दहशत में पीड़‍िता पुल‍िस के पास जाने की ह‍िम्‍मत नहीं कर सकी। अब उसने आरोप‍ियों के ख‍िलाफ र‍िपोर्ट दर्ज कराई है।

खबरची/ अजय शर्मा

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments