Homeउत्तर प्रदेशवीड‍ियो: बरेली में टीचर ने सोशल मीड‍िया पर क‍िया दु:ष्‍प्रचार, ह‍िंदू संगठनों...

वीड‍ियो: बरेली में टीचर ने सोशल मीड‍िया पर क‍िया दु:ष्‍प्रचार, ह‍िंदू संगठनों ने शोर उठाया होश‍ियार-खबरदार, झटपट दर्ज कराई एफआईआर

बरेली। यूपी के बरेली में एक सरकारी टीचर की करतूत से प्रशासन टेंशन में आ गया है। भाजपा और संघ के ख‍िलाफ सोशल मीड‍िया पर भड़काऊ बातें ल‍िखने को लेकर ह‍िंदू संगठन गुस्‍से में है। पुल‍िस ने टीचर के ख‍िलाफ आईटी एक्‍त समेेेत गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुुुुरू कर दी है। व‍िभागीय स्‍तर पर उसके ख‍िलाफ न‍िलंबन की कार्रवाई भी की जा रही है।

पु‍ल‍िस के मुताब‍िक, सोशल मीड‍िया पर नफरती प्रचार करने वाला सत्‍येन्‍द्र बरेली में भुता ब्‍लॉक के गांव भगवंतापुर स्‍थ‍ित उच्‍च प्राथम‍िक स्‍कूल में श‍िक्षक के पद पर तैनात है। सोशल मीड‍िया पर वह देश, संघ और भाजपा को लेकर गलत प्रचार कर रहा था। ह‍िंंदू संगठन से जुड़े लोगों ने सोशल मीड‍िया पर टीचर की कारगुजारी देखकर उससे फोन पर बात की तो वह और भी ज्‍यादा आपत्‍त‍िजनक बातें करने लगा। ह‍िंंदू संगठनों के ख‍िलाफ भी उसने जहरीली बातें कहीं। इसे लेकर लोग गुस्‍से में आने लगे। ह‍िंंदू जागरण मंच के ज‍िलाध्‍यक्ष अरुण फौजी ने तुरंत ही संगठन की बैठक कर देश, समाज, संघ व भाजपा के बारे में सोशल मीड‍िया पर क‍िए जा रहे दुष्‍प्रचार को लेकर कार्रवाई की रणनीत‍ि बनाई। इसके बाद पूरे मामले से बरेली के आला अफसरों को अवगत कराया गया। ज‍िसके बाद थाना इज्‍जतनगर पुल‍िस को कार्रवाई के न‍िर्देश जारी कर द‍िए गए। ह‍िंजाम ज‍िलाध्‍यक्ष की श‍िकायत पर पुल‍िस ने तुरंत ही नफरती प्रचार करने वाले टीचर सत्‍येन्‍द्र के ख‍िलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। इज्‍जतनगर थाना प्रभारी ने मीड‍िया को बताया क‍ि टीचर की तलाश की जा रही है।

अरुण फौजी बोले, दुष्‍प्रचार करने वालों को तुरंत अरेस्‍ट करे पुल‍िस

अरुण फौजी, ज‍िलाध्‍यक्ष ह‍िंंदू जागरण मंच बरेली

हिंजाम के बरेली प्रमुख अरुण फौजी ने खबरची से बातचीत में कहा क‍ि व‍िघटनकारी ताकतें सोशल मीड‍िया पर राष्‍ट्रव‍िरोधी प्रचार करने में लगी है। रुहेलखंड में इस तरह की खुराफात पहले भी की जा चुकी है। ऐसी ताकतों के मंसूबे कामयाब नहीं होने द‍िए जाएंगे। ह‍िंदू संगठनों ने अफसरों से कहा क‍ि सोशल मीड‍िया पर दुष्‍प्रचार करने वालों के ख‍िलाफ कठोरतम कार्रवाई तय कराएं। आरोपी टीचर को तुरंत अरेस्‍ट कर जेल भेजा जाए।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments