Homeउत्तर प्रदेशट्रक में भूसा और भूसे में गांजा, तस्‍करों ने लगाया था बहुत...

ट्रक में भूसा और भूसे में गांजा, तस्‍करों ने लगाया था बहुत द‍िमाग मगर हो गए बेनकाब, चौंका देने वाला खुलासा

प्रयागराज। नैनी क्षेत्र के मेवालाल बगिया चौराहे के पास एसटीएफ लखनऊ और नारकोटिक्स विभाग की टीम ने घेराबंदी करके एक ट्रक व स्कॉर्पियो गाड़ी पकड़ी। ट्रक में भूसे में गांजा छिपाकर ले जाया जा रहा था और स्कार्पियों सवार उसे जगह-जगह पुलिस से पास करा रहे थे। दोनों वाहनों के अलावा एक बाइक पर भी दो लोग सवार थे।

संयुक्त टीम ने कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। ट्रक में लदे गांजा की तौल 11 कुंतल 39 किग्रा और इसकी बाजार में कीमत करीब 67 रुपये बताई गई है। टीम ने ट्रक, स्कार्पियो और बाइक सीज कर दी है। इसका सरगना अभी नहीं पकड़ा गया है। मेवालाल की बगिया चौराहे से मंगलवार रात करीब 12.30 बजे एक भूसा लदा ट्रक शहर की ओर जा रहा था, एक स्कार्पियो और बाइक सवार लोग ट्रक के साथ चल रहे थे। मुखबिर की सूचना पर लखनऊ की नारकोटिक्स और एसटीएफ की टीम ने उस ट्रक को रोका। इस पर स्कार्पियो और बाइक सवार भागने लगे तो टीम ने घेरेेबंदी कर उन्हें भी दबोच लिया।

मौके से कुल 9 लोग पकड़े गए, बाइक, स्कार्पियो और ट्रक को नैनी कोतवाली ले जाया गया। जहां ट्रक में लदे भूसे के बीच से गांजा भरे बोरे निकले। पूछताछ में पता चला कि गांजा विशाखापट्नम, तमिलनाडु से प्रयागराज लाया जा रहा था। सीओ करछना नृपेंद्र ने बताया कि एसटीएफ व नारकोटिक्स टीम ने विशाखापट्नम से लाई जा रही गांजा की खेप पकड़ी है। इसे ले जा रहे लोगों से और जानकारी की जा रही है। उधर, चर्चा रही कि मामले में एक बड़े तस्कर का नाम सामने आ रहा है पर नाम राजनैतिक तबके से जुड़ा होने की वजह से गिरफ्तार करने वाली टीम आनाकानी कर रही है।

गिरफ्तार हुए लोगों में मनोज सिंह निवासी दुधई, विष्णुपुरा, कुशीनगर, राजन राय निवासी वेदुपर, तरया सुजान, कुशीनगर, विनोद पटेल निवासी सेवराही, कुशीनगर, अभय कुमार राय निवासी सेवराही, कुशीनगर, राजेश कुमार गुप्ता नविासी तुलापुर, झूसी, प्रयागराज, राधेश्याम निवासी जलालपुर, उतरांव, प्रयागराज, शिवम गुप्ता निवासी जलालपुर, उतरांव, प्रयागराज, सुनील वर्मा निवासी सेवराही, कुशीनगर, रितेश कुमार राय निवासी तमरोही रोड, सेवराही, कुशीनगर, शामिल हैं|

खबरची/ नच‍िकेता शर्मा

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments