Homeउत्तर प्रदेशडीएम मानवेन्द्र सिंह बोले : तुम जनता की सुनों हम तुम्हारी सुनेंगे,...

डीएम मानवेन्द्र सिंह बोले : तुम जनता की सुनों हम तुम्हारी सुनेंगे, अनुशासन के वैरियर तोड़े तो नही वख्सेंगे

बरेली। नवाबगंज समाधान दिवस में पहुंचे डीएम मानवेन्द्र सिंह अधिकारियों को चेताते हुए बोले कि तुम जनता की सुनों, हम तुम्हारी सुनेंगे! तोड़े अनुशासन के वैरियर तो नही बख्सेंगे। समाधान दिवस में आईं शिकायतों का सात दिनों में प्राथमिकता से निस्तारण करें, जो बच जाए तो पन्द्रह दिन में अवश्य निपटा दे। शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता से छूटा तो बख्शा नही जाएगा। सुबह 10 बजे कार्यालय में आकर 12 बजे तक जनसमस्याओं को सुन कर निस्तारण करें। मेरी प्राथमिकता ललितपुर व फरूखाबाद की भांति बरेली को जनसुनवाई में प्रथम बनाना है।

जनसमस्याएं सुनते डीएम
जनसमस्याएं सुनते डीएम

नवाबगंज ब्लॉक सभागार सम्पन्न हुए तहसील दिवस में जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व कप्तान रोहित सिंह सजवाण पहुंचे और जन समस्याओं को सुना। जिलाधिकारी के समाधान दिवस में 66 फरियादी पहुंचे जिनमें से 11 का मौके पर निस्तारण करने के साथ ही शेष शिकायतों को सम्बन्धित अधिकारियों को भेज दिया गया। समाधान दिवस में आई शिकायतों में अधिकांश शिकायतें राजस्व, पुलिस विभाग व राशन वितरण की आई।
समाधान दिवस के दौरान अख्त्यारपुर की प्रधान गोमती देवी ने पूर्व प्रधान पर अपने कार्यकाल में डलवाए गए सीसी रोड में धांधली होने के आरोप लगाते हुए जांच कराए जाने की मांग की। विशनपुर के प्रधान माखन लाल ने इस दौरान थाने के लिए छोड़ी गई भूमि पर गांव के एक दबंग द्वारा कब्जा करने की शिकायत पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने त्वरित भूमि को कब्जा मुक्त कराने के निर्देश दिए। समाधान दिवस में सीएमओ बरेली, एसडीएम नवाबगंज राजेश चंद्रा, तहसीलदार नवाबगंज गौतम सिंह, बीडीओ चंद्र मोहन कनौजिया, जिलापूर्ति अधिकारी नीरज सिंह, समाज कल्याण अधिकारी मीनाक्षी वर्मा, एसएचओ नवाबगंज अशोक कुमार कंबोज, एसएचओ हाफिजगंज प्रदीप कुमार, एसओ क्योलड़िया राजेंद्र सिंह सिरोही, सीएचसी प्रभारी डॉ. अजमेर सिंह समस्त विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments