Homeमल्टीमीडियाव‍िवाद : एयरपोर्ट के बाथरूम में लावार‍िस म‍िला नवजात तो अफसरों ने...

व‍िवाद : एयरपोर्ट के बाथरूम में लावार‍िस म‍िला नवजात तो अफसरों ने करा डाली मह‍िला यात्र‍ियों की प्राइवेट जांच, जानें कहां हुई ये घटना

दोहा। कतर के दोहा एयरपोर्ट पर अजीबोगरीब स्‍थ‍ित‍ि पैदा हो गई, जब मह‍िला यात्र‍ियों के प्राइवेट पार्ट की तुगलकी प्रक्र‍िया शुरू कर दी गई। दरअसल, एयरपोर्ट के बाथरूम में एक नवजात लावार‍िस हालत में म‍िला था। मां का पता करने के ल‍िए एयरपोर्ट प्रशासन ने अलग-अलग व‍िमानों में सफर करने जा रहीं तमाम मह‍िलाओं की जांच करा डाली। कतर में हुई इस घटना पर आस्‍ट्रेल‍िया ने कड़ी आपत्‍त‍ि दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है क‍ि स‍िडनी जाने वाले कतर एयरवेज के विमान से महिला यात्रियों को उतरने के लिए मजबूर किया गया और उनके प्राइवेट पार्ट की सघन जांच की गई। दोहा एयरपोर्ट के अधिकारियों ने महिलाओं को जबरन प्राइवेट पार्ट की जांच करवाने के लिए मजबूर किया। ऑस्‍ट्रेलिया की विदेश मंत्री मरिसे पायने ने सीनेट में सुनवाई के दौरान कहा कि कुल 10 एयरक्राफ्ट की महिला यात्रियों को तलाशी का शिकार होना पड़ा, जो पूरी तरह से परेशान करने वाला और आक्रामक है। इसे लेेेेकर कतर और आस्‍ट्रेेेेल‍िया के बीच राजनाय‍िक व‍िवाद की स्‍थ‍ित‍ि बन गई है। ऑस्‍ट्रेल‍िया की कोशिश संयुक्‍त रूप से इस मुद्दे को कतर के साथ उठाने की है। वहां के व‍िदेश मंत्री ने कहा कि वह रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही हैं।

साभार/ सोशल मीड‍िया 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments