Homeउत्तर प्रदेशबरेली : नैनीताल रोड स्थित चौधरी ढाबे पर रात में गुंडों का...

बरेली : नैनीताल रोड स्थित चौधरी ढाबे पर रात में गुंडों का उत्पात, शराब पीने से रोकने पर मारपीट, पथराव, तोड़फोड़, लूटपाट

भोजीपुरा/बरेली। नैनीताल हाइवे पर भोजीपुरा इलाके में स्थित बीपी प्लाई वुड फैक्ट्री के बाहर स्थित चौधरी ढावे पर मवालियों शुक्रवार देर रात जमकर उत्पात मचाया। शराब पीने से मना करने से बौखलाए हमलावरों ने ढाबे में तोड़फोड़, मारपीट की। फैक्ट्री के महाप्रबंधक की कार भी तोड़ डाली। कार में रखा 78 हजार रुपयों से भरा बैग भी लूटे लिया।

बरेली में ढाबे पर गुंडई, मारपीट, तोड़फोड़, लूटपाट

नैनीताल रोड पर माडा गांव के सामने उमेश नोमानी की बीपी इंडस्ट्रीज के नाम से प्लाईवुड फैक्ट्री है। संजय चौधरी फैक्ट्री के महाप्रबंधक हैं। फैक्ट्री के बाहर उनका चौधरी ढावा है। शुक्रवार को विश्वकर्मा जयंती थी। पूजा के बाद रात 9 बजे फैक्ट्री का स्टाफ अंदर खाना खा रहा था। तभी बाहर ढाबे पर माडा गांव का सतीश अपने दो साथियों को लेकर आ पहुंचा और शराब पीने को ग्लास-पानी मांगा। कारीगर ने ढाबे पर शराब नहीं पीने की बात कहते हुए ग्लास देने से मना किया तो आरोपी गाली-गलौज करने लगे और ढाबा नहीं चलने देने की धमकी देते हुए उस वक्त वहां से चले गए।

बरेली में ढाबे पर गुंडई, मारपीट, तोड़फोड़, लूटपाट

इसके बाद देर रात सतीश अपने साथ एक दर्जन से अधिक लोगों के साथ आ पहुंचा। सभी के हाथों  में लाठी-डंडे और तमंचे थे। हमलावरों ने पास से गुजर रही रेलवे लाइन के आसपास से पत्थरों से पहले तो ढाबे पर जमकर पथराव किया। फिर लाठी-डंडों से वहां जमकर तोड़फोड़ की। फैक्ट्री के बाहर ढाबे पर खड़ी महाप्रबंधक संजय चौधरी की कार भी तोड़ डाली और उसमें रखे 78 हजार रुपयों से भरा बैग लूट ले गए। इस दौरान हमलावरों ने सुरक्षागार्ड राजेन्द्र को खाना देने पहुंचे उसके बेटे विशाल को भी पीटकर लहूलुहान कर दिया।

बरेली में ढाबे पर गुंडई, मारपीट, तोड़फोड़, लूटपाट

फैक्ट्री स्टाफ की सूचना पर इंस्पेक्टर भोजीपुरा मनोज कुमार, एसएसआई आलोक मिश्रा पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में रात भर दबिशें दीं मगर सबके सब फरार हो गए। घटना की तहरीर ढाबा संचालक गोपाल कुमार ने सतीश और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस को दी है। इंस्पेक्टर भोजीपुरा ने मीडिया को बताया कि जांच में लूट की बात सामने नहीं आई है। मारपीट और तोड़फोड़ के मामले में कार्रवाई की जा रही है।

खबरची ब्यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments