Homeउत्तर प्रदेशखीरी में पूर्व सपा व‍िधायक मुन्‍ना की सरेआम हत्‍या, सीओ ने हमलावरों...

खीरी में पूर्व सपा व‍िधायक मुन्‍ना की सरेआम हत्‍या, सीओ ने हमलावरों को भगाया, पब्‍लिक सड़कों पर

लखीमपुर खीरी। न‍िघासन व‍िधानसभा क्षेत्र से तीन बार व‍िधायक रहे निर्वेंद्र मिश्रा उर्फ मुन्‍ना की रव‍िवार दोपहर सरेआम हत्‍या कर दी गई। पूर्व व‍िधायक का त्र‍िकुन‍िया में कुछ दबंगों से जमीनी व‍िवाद चल रहा था। हमलावरों ने व‍िवाद‍ित जमीन देखने गए पूर्व सपा एमएलए पर हमला कर द‍िया। इसमें उनकी जान चली गई। भीड़ नेे मौके से तीन हमलावरों को दबोच भी ल‍िया था मगर कथ‍ित रूप से एक सीओ ने उनको छुड़़ाने के बाद भगा द‍िया। इससे गुस्‍साए लोगों नेे व‍िधायक का शव रखकर रोड जाम कर द‍िया है। डीएम-एसपी प्रदर्शनकार‍ियों को समझाने की कोश‍िश कर रहे हैं।

पूर्व व‍िधायक की द‍िनदहाड़े हत्‍या से त्र‍िकुन‍िया इलाके में भारी तनाव है। हालांक‍ि पुल‍िस पूूूूर्व व‍िधायक की जमीनी व‍िवाद के दौरान हार्ट अटैक से मौत का दावा कर रही है। त्र‍िकुन‍िया, खीरी के रहने वाले नृवेन्‍द्र म‍िश्रा उर्फ मुन्‍ना न‍िघासन सीट से दो बार न‍िर्दलीय और एक बार समाजवादी पार्टी के व‍िधायक रह चुके थे। पुल‍िस के मुताब‍िक, मुन्‍ना का समीर गुप्ता पुत्र किशनलाल गुप्ता व राधे श्याम गुप्ता पुत्र किशनलाल गुप्ता निवासीगण मोहल्ला दरगाह कस्‍बा व थानाा पलिया त्रिकुन‍िया में एक जमीन को लेकर  विवाद चल रहा था। रव‍िवार दोपहर आरोपी पक्ष व‍िवाद‍ित जमीन पर कब्‍जा करने आए थे। सूचना पर पूर्व व‍िधायक मुन्‍ना भी अपने साथ कुछ लोगों को लेकर वहां पहुंच गए और जमीन पर कब्‍जे का व‍िरोध क‍िया। आरोप है क‍ि व‍िरोधी पक्ष 75 वर्षीय पूर्व व‍िधायक मुन्‍ना पर हमला कर द‍िया। इसमें वह जख्‍मी होकर ग‍िर पड़े। उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

चश्‍मदीदों का कहना है क‍ि हमलावरों में तीन लोगों को भीड़ नेे मौके से पकड़ ल‍िया था। तभी वहां सीओ कुकरैती पहुंंच गए और आरोप‍ियों को लोगों के चंगुल से छुटाकर भगा द‍िया। इस घटना का पता होते ही बड़ी संख्‍या में लोग वहां जमा हो गए और पूर्व व‍िधायक का शव रखकर रोड जाम कर द‍िया। सूचना पर डीएम खीरी शैलेन्‍द्र स‍िंह और एसपी सत्‍येन्द्र कुमार कई थानों के फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। प्रदर्शनकारी सीओ के साथ हमले में शाम‍िल सभी आरोप‍ियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वारदात से पूरे ज‍िले में सनसनी फैल गई है। लोग गुस्‍से में नजर आ रहे हैं।

खबरची ब्‍यूरो

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments