Homeउत्तर प्रदेशमनहूस खबर: मामूली से चेस्‍ट इन्‍फेक्‍शन ने ले ली होनहार संच‍ित गुप्‍ता...

मनहूस खबर: मामूली से चेस्‍ट इन्‍फेक्‍शन ने ले ली होनहार संच‍ित गुप्‍ता की जान, पदमावती के छात्र को बचाने में हार गए ‘आज के भगवान’

बरेली। मनहूस खबर ने र‍िठौरा कस्‍बे को ह‍िला द‍िया है। समाजसेवी सुम‍ित गुप्‍ता के भतीजे संच‍ित की जान मामूली से चेस्‍ट इन्‍फेक्‍शन ने ले ली। बरेली के प्रमुख अस्‍पतालों में इलाज कराने के बाद भी लाभ नहीं हुआ तो पर‍िवार संच‍ित को बेहतर ट्रीटमेंट के ल‍िए पीजीआई लखनऊ लेकर दौडा था मगर शाहजहांपुर पहुंचने से पहले ही होनहार संच‍ित सबको छोड़कर चला गया। संच‍ित की मौत से पूरा र‍िठौरा कस्‍बा गमगीन है। 

खबरची ब्रेक‍िंंग उत्‍तर प्रदेश

संच‍ित र‍िठौरा के समाजसेवी सुम‍ित गुप्‍ता के भाई अम‍ित गुप्‍ता का बेटा था और शहर के पदमावती स्‍कूल में कक्षा 9 का छात्र था। बेहद मेधावी छात्रों में शुमार क‍िए जाने वाले संच‍ित गुप्‍ता की कुछ द‍िन पहले तब‍ियत खराब हुई थी। सांस लेने में हल्‍की द‍िक्‍कत महसूस हो रही थी तो पर‍िवार ने उसे शहर के नामचीन अस्‍पताल में भर्ती कराया था। डाक्‍टरों ने चेस्‍ट इन्‍फेक्‍शन बताकर उसका इलाज शुरू क‍िया था। इलाज के बाद भी संच‍ित की सेहत में सुधार नहीं हुआ तो पर‍िवार ने उसे जनकपुरी के प्रमुख च‍िक‍ित्‍सक के अस्‍पताल में उसे भर्ती कराया।

डॉक्‍टरों ने उसकी कोव‍िड जांच कराई मगर कोरोना की र‍िपोर्ट नेगेट‍िव आई थी। इसके बाद भी तब‍ियत ठीक होती नहीं द‍िखी तो घरवालों ने संच‍ित को स्‍टेड‍ियम रोड के एक प्रमुख अस्‍पताल में ले गए। वहां भी फायदा नहीं होने पर पर‍िवार संच‍ित को इलाज के ल‍िए पीजीआईजी लखनऊ ले जा रहा था। त‍िलहर के पास पहुंचने पर संच‍ित की मौत हो गई। मासूम संच‍ित की मौत से पर‍िवार में कोहराम मचा है। पर‍िवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पूरा कस्‍बा गमगीन नजर आ रहा है।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments