Homeउत्तर प्रदेशओलंप‍िक में गोल्‍ड: नीरज चौपड़ा ने बढ़ाया भारत का मान, हम सबको...

ओलंप‍िक में गोल्‍ड: नीरज चौपड़ा ने बढ़ाया भारत का मान, हम सबको इन पर है अभ‍िमान

बरेली/ क्योलड़िया (शकील अहमद )। टोक्यो ओलंपिक में भारत को पहला पदक म‍िलने के बाद देश में द‍िवाली आ गई है। हर देशवासी भाला फेंक/एथलेट‍िक्‍स में गोल्‍ड जीतने वाले गौरव चौपड़ा को बधाई दे रहा है। रुहेलखंड में भी शहर से गांव तक सोशल मीड‍िया पर बधाई संदेशों की बौछार हो रही है। राजनैतिक लोगों के अलावा आमजन भी ओलपिंक में गोल्ड की खुशी में एक दूसरे को बधाई देने लगे हैं।

व‍िशाल गंगवार, भाजपा नेता बरेली

बरेली में नवाबगंज के भाजपा विशाल गंगवार ने सोशल मीडिया पर लिखा: आपकी इस ऐतिहासिक जीत पर हर देशवासी गौरवान्वित है। ऐसे गौरवशाली क्षण का हर भारतवासी को लंबे वक्‍त से इंतजार था। रेलवे बोर्ड के मेम्बर एवं नवाबगंज के बीजेपी नेता भुजेंद्र गंगवार ने भी देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चौपड़ा को बधाई देते हुए कहा कि आज पूरे देश को जो खुशी ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर मिली है, उससे हर देशवासी गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

भुजेन्‍द्र गंगवार, भाजपा नेता बरेली

भदपुरा के सपा नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख नरोत्तमदास मुन्ना ने कहा कि ओलंपिक में इस बार भारतीय खिलाड़ियों ने जिस तरह जोरदार प्रदर्शन किया है, उससे हर देशवासी खुश है। ब्लाक प्रमुख रवि गंगवार ने कहा कि ओलंपिक में शानदार खेल का परिचय देते हुए देश के लिये सोना जीतने वाले नीरज चौपड़ा ने करोड़ों भारतीयों का दिल जीत लिया। बीजेपी मंडल अध्यक्ष शशि कपूर ने कहा कि गौरव चौपड़ा के देश के लिये सोना जीतने से भारत के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन होगा। उनमें जीत की ललक और कुछ कर गुजरने की भावना जागेगी।

शश‍ि कपूर, भाजपा मंडल अध्‍यक्ष बरेली

प्रधान आजम आसिफ ने कहा कि आज स्वर्ण पदक जीतने से देश का मान बढ़ा है। जिसके चलते ही हर कोई खुश है। वहीं प्रधान मनीष राठौर ने ओलंपिक में सोना जीतने पर मिठाई बांटकर लोगों का मुंह मीठा किया और और सभी को बधाई दी। इसके अलावा ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीत पर सुमित वर्मा,वेदपाल कन्नौजिया, दीनानाथ गंगवार राम प्रताप गंगवार, सुभीक गंगवार,रफीक अंसारी,कामेश पांडे, मुकेश गंगवार, जयवीर वर्मा,दीपू,कुलदीप गंगवार,आदि ने लोगों को बधाई दी है।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments