Homeउत्तर प्रदेशबरेली में भाजपा के कई मंडल अध्‍यक्षों ने खोला आपूर्ति इंस्‍पेक्‍टर के...

बरेली में भाजपा के कई मंडल अध्‍यक्षों ने खोला आपूर्ति इंस्‍पेक्‍टर के ख‍िलाफ मोर्चा, भ्रष्‍टाचार के गंभीर आरोप लगाए, प्रभारी मंत्री से म‍िलकर की श‍िकायत

बरेली/क्‍योलड़‍िया। नवाबगंज इलाके के भाजपा मंडल अध्‍यक्षों ने सप्‍लाई इंस्‍पेक्‍टर हरेन्‍द्र स‍िंंह पर कथ‍ित रूप से भ्रष्‍टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए उनके ख‍िलाफ मोर्चा खोल द‍िया है। भाजपा मंडल अध्‍यक्षों ने एक सुर में सप्‍लाई इंस्‍पेक्‍टर के ख‍िलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बरेली पहुंचे प्रभारी श्रीकांत शर्मा से म‍िलकर श‍िकायत की है।

भाजपा के नवाबगंज नगर अध्‍यक्ष श्‍याम रस्‍तोगी, सुंदरी मंडल के अध्‍यक्ष  श‍श‍िकपूर, कल्‍याणपुर मंडल अध्‍यक्ष मनोज शर्मा एडवोकेट, रव‍िन्‍द्र गंगवार सरजू मंडल अध्‍यक्ष अहमदाबाद के साथ भदपुरा के मंडल अध्‍यक्ष राजीव कुमार आपूर्ति न‍िरीक्षक हरेन्‍द्र स‍िंंह के ख‍िलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा से म‍िले। केन्‍द्रीय मंत्री संतोष गंगवार की मौजूदगी मेंं प्रभारी मंत्री को द‍िए पत्र में भाजपा नेताओं ने कहा क‍ि पूत‍िर्  न‍िरीक्षक नवाबगंज हरेन्‍द्र स‍िंंह मनमानी कर कोटेदार से पैसा वसूल रहे हैं।

भाजपा अध्‍यक्षों ने आरोप लगाया क‍ि जांच के नाम पर राशन कार्ड बनवाने, राशन कार्ड में यून‍िट बढ़ाने के नाम पर अवैध उगाही के साथ कोटा उठान पर 25 रुपये प्रत‍ि कुंतल वसूली की जा रही है।  इस वजह से गरीबों को उनका हक समय से नहीं म‍िल पा रहा। कोरोना महामारी में सरकार गरीबों को राशन व योजनओं का लाभ देने का कार्य कर रही है। वहीं ऐसे अध‍िकारी और कर्मचारी सरकार की योजनाओं को पलीता लगा रहे हैं। नवाबगंज भाजपा नगर अध्‍यक्ष के साथ इलाके के सभी मंडल अध्‍यक्षों ने आरोपी सप्‍लाई इंस्‍पेक्‍टर हरेन्‍द्र स‍िंंह का तत्‍काल नवाबगंज से तबादला कर उनके ख‍िलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरची/ शकील अहमद अंसारी 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments