Homeउत्तर प्रदेशउत्‍तर प्रदेश: सीओ-एसडीएम के सामने भाजपा नेता ने युवक को गोली से...

उत्‍तर प्रदेश: सीओ-एसडीएम के सामने भाजपा नेता ने युवक को गोली से उड़ाया, देखते रहे अफसर, भाग गया कात‍िल

बल‍िया। तो अब उत्‍तर प्रदेश में पुल‍िस और प्रशासन‍िक अध‍िकार‍ियों के सामने भी खुलेआम कत्‍ल की वारदातें होने लगी हैं। बल‍िया ज‍िले में सीओ और एसडीएम के सामने भाजपा नेता नेता एक युवक के सीने में गोली उतार दी। अफसर बस ताकते रह गए और कात‍िल आसानी से भाग न‍िकला।

वारदात बल‍िया के दुर्जनपुर गांव में हुई। रेवती थाना क्षेत्र के इस गांवद में राशन की दुकान के चयन को लेकर खुली बैठक हो रही हो रही थी और इस दौरान वहांं एसडीएम के साथ सीओ और एसओ भी मौजूद थे। बड़ी संख्‍या में गांववाले भी वहां जमा थे। अचानक दो स्वयंं सहायता समूहों का समर्थन करने वाले लोग आपस में भिड़ गए। हंगामे के बीच अफसरों ने कोटा चयन प्रक‍िया रोक दी। इसके बाद व‍िवाद और बढ़ गया।

चश्‍मदीदों के मुताब‍िक, व‍िवाद के दौरान ही भाजपा नेता धीरेन्‍द्र स‍िंह ने व‍िरोधी खेमे के प्रकाश पाल के सीने में गोली मारकर उसकी हत्‍या कर दी। दुस्‍साह‍स‍िक घटना के बाद आरोपी सीओ और एसडीएम के सामने ही मौके से भाग न‍िकला। प्रकाश की हत्‍या के बाद भी वहां कई राउंड गोल‍ियां चलीं। अफरातफरी और भगदड़ के बीच पुल‍िस-प्रशासन‍िक अध‍िकारी बस तमाशाबीन बने नजर आए। यह घटना यूपी की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा करती है। व‍िपक्षी दलों ने बल‍िया में एसडीएम और सीओ के सामने भाजपा नेता द्वारा युवक की हत्‍या को लेकर राज्‍य की कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाया है। मामले की गूंज लखनऊ-द‍िल्‍ली तक हो रही है। पता लगा है क‍ि मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने बल‍िया प्रशासन से पूरी घटना की व‍िस्‍तृत र‍िपोर्ट मांगी है। इस मामले में कुछ अध‍िकार‍ियों पर कार्रवाई तय मानी जा रही है। 

खबरची ब्‍यूरो 

 

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments