Homeउत्तर प्रदेशVideo: बरेली में दु:शासन...सदमे में थी छेड़छाड़ का श‍िकार कॉलेज स्‍टूडेंट, राज...

Video: बरेली में दु:शासन…सदमे में थी छेड़छाड़ का श‍िकार कॉलेज स्‍टूडेंट, राज खोला तो गुंडों पर कसा कानून का श‍िकंजा

बरेली। मीरगंज इलाके में छात्रृवत्‍त‍ि फार्म लेकर लौट रही एक छात्रा पर चाकू-तमंचों से लैस आठ गुंडों की भीड़ टूट पड़ी। उसके साथ छेड़छाड़ की और व‍िरोध पर हत्‍या की धमकी दी। छेड़छाड़ का वीड‍ियो तक वायरल कर द‍िया। घटना के बाद से छात्रा सदमे में थी। दहशत में खाना तक नहीं खा रही थी। बहुत पूछने पर जब उसने आपबीती सुनाई तो प‍िता ने थाने में र‍िपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद हरकत में आई पुल‍िस ने सात आरोप‍ियों को ग‍िरफ़तार कर ल‍िया है।

शाही क्षेत्र के गांव की छात्रा सहोड़ा कालेज में इंटर की छात्रा है।  21सितम्बर को वह छात्रवृत्ति फार्म ऑनलाइन करने सहोड़ा गई थी। दोपहर में वह अकेली ही पैदल घर लौट रही थी। सिहौर और सहोड़ा के बीच जंगल में उसे 8 लड़कों घेर ल‍िया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसके कपड़े खींचे और उससे जमकर बदतमीजी की। उसे खींचकर खेतों में ले जाने की कोश‍िश की। उसका वीड‍ियो भी बना ल‍िया। इसके बाद उसे यह कहकर जाने द‍िया क‍ि अगर क‍िसी को घटना के बारे में बताया तो उसकी और ज्‍यादा बेइज्‍जती की जाएगी और उसकी हत्‍या कर दी जाएगी।

दहशत में घर पहुंची छात्रा ने क‍िसी को कुछ नहीं बताया मगर 21 स‍ितंबर के बाद से वह गुमसुम रहने लगी। ठीक से खाना भी नहीं खाती थी। बेटी की हालत देखकर प‍िता और अन्‍य पर‍िवारवालों ने उससे पूछताछ की। बहुत समझाने पर बेटी ने 21 स‍ितंबर को हुई घटना के बारे में बताया। इसके बाद प‍िता ने शीशगढ़ थाने पहुंचकर तहरीर दी। ज‍िसके बाद पुल‍िस नेे आरोपी देवकीनन्दन निवासी सहोड़ा, नरेश सैनी, सोनू कश्यप, सुमित पाली, उस्मान शाह गांव भुड़ासी, सोनू उर्फ टनाटन गंगवार निवासी सिहौर एवं शीशगढ़ के अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी देवकीनंदन के प‍िता टीचर बताए जाते हैं। पुल‍िस ने सात आरोपी ग‍िरफ़तार भी कर ल‍िए हैं।

खबरची/ अम‍ित नारायण शर्मा-अजय शर्मा 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments