Homeउत्तर प्रदेशबरेली के सपा नेता श‍िवचरन कश्‍यप की रामपुर में फजीहत, मास्‍क के...

बरेली के सपा नेता श‍िवचरन कश्‍यप की रामपुर में फजीहत, मास्‍क के चक्‍कर में पुल‍िस से उलझे तो हुए गिरफ्तार, लगा मुकदमा, घंटों बाद छूटे

रामपुर/ बरेली। बात-बात पर उलझने की आदत ने बरेली के सपा नेता श‍िवचरन कश्‍यप की फ‍िर फजीहत करा डाली। अबकी बार मास्‍क नहीं पहनने को लेकर रामपुर में पुल‍िस से भ‍िड़ गए। बात इतनी आगे बढ़ी क‍ि पुल‍िस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर ल‍िया। पुल‍िस की सख्‍ती के बाद उन्‍हें मास्‍क भी लगाना पड़ा। इसके बाद उनको सरकारी कार्य में बाधा डालने, निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने, महामारी अधिनियम आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर ड्राइवर साथ थाने पहुंचा द‍िया गया। घंटों उन्‍हें थाने में गुजारने पड़े। हालांक‍ि बाद में उन्‍हें जमानत म‍िल गई।

सपा नेता श‍िवचरन कश्‍यप के ख‍िलाफ बरेली के कैंट थाने में पहले भी मामले दर्ज होते रहे हैं। वह पूर्व में भी अरेस्‍ट हो चुके हैं। कई साल पहले तत्‍कालीन मंत्री एवं व‍िधायक और आंवला के मौजूदा सांसद धर्मेन्‍द्र कश्‍यप और श‍िवचरन कश्‍यप के बीच कई बार व‍िवाद हुए थे। श‍िवचरन उस दौरान कई बार कैंट थाने में बंद हुए थे। ज‍िला पंचायत सदस्‍य श‍िवचरन अबकी बार रामपुर में पुल‍िस के न‍िशाने पर आ गए।

दरअसल, च‍िल्‍ड्रन डे के मौके पर शुक्रवार को रामपुर के स‍िव‍िल लाइंस थाने की कमान एक द‍िन के ल‍िए वहां की छात्रा इकरा बी को सौंपी गई थी। पूरे प्रदेश में अलग-अलग बेट‍ियों को इस तरह से थानों में पुल‍िस‍िंग की ज‍िम्‍मेदारी म‍िली थी। रामपुर में एक द‍िन की थानेदार इकरा बी पुल‍िस टीम के साथ वाहन चेक‍िंग कर रही थीं। इसी दौरान पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम भी फोर्स के साथ वहां मौजूद थे। थाना प्रभारी और दारोगा बनी बेटियां यातायात नियमों के उल्लंघन में वाहन चालकों के चालान काट रही थीं। तभी बरेली की ओर से आ रही कार को पुल‍िस ने रोका। गाड़ी पर समाजवादी पार्टी का झंडा लगा था। ड्राइवर के साथ उसमें बैठे शख्‍स ने मास्‍क नहीं लगा रखा था।

एक द‍िन की थानेदार ब‍िट‍िया ने मास्‍क न लगाने को लेकर टोका तो कार में बैठे शख्‍स ने खुद को बरेली का सपा नेता शि‍वचरन कश्‍यप बताते हुए चेक‍िंग का व‍िरोध करते हुए हंगामा खड़ा कर द‍िया। मौके पर मौजूद सीओ सिटी विद्यया क‍िशोर ने समझाया मगर सपा नेेेेता व‍िवाद करने से पीछे नहीं हटे। एसपी शगुन गौतम ने हस्‍तक्षेप क‍िया तो श‍िवचरन उनसे भी उलझने लगे। इतना सब होने के बाद पुल‍िस ने भी अपने तेवर द‍िखा द‍िए। एक द‍िन की थानेदार ब‍िट‍िया के कहने पर पुलिस अधीक्षक ने सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी दुर्गा सिंह को कार सवार सपा नेता बरेली के थाना कैंट क्षेत्र के गांव कांधरपुर न‍िवासी श‍िवचरन कश्‍यप और उनके ड्राइवर थाना भमोरा के ग्राम राजूपुरा निवासी अमित कुमार के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने, महामारी अधिनियम आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुल‍िस दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले गई। घंटों बाद दोनों को जमानत म‍िल सकी।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments