Homeउत्तर प्रदेशबरेली वीड‍ियो: साक्षी के पत‍ि अज‍ितेश को फ‍िर हुई जेल, मेड‍िकल र‍िप्रजेंटेट‍िव...

बरेली वीड‍ियो: साक्षी के पत‍ि अज‍ितेश को फ‍िर हुई जेल, मेड‍िकल र‍िप्रजेंटेट‍िव को बंधक बनाकर की थी प‍िटाई, पुुुुल‍िस ने सवा साल बाद की गिरफ़्तारी

बरेली। साक्षी से प्रेम व‍िवाह के बाद सुर्ख‍ियों में आए अज‍ितेश का व‍िवादों से पीछा नहीं छूट रहा।अब अज‍ितेश एक नए आपराध‍िक मामले में अरेस्‍ट होकर जेल पहुंच गया है। मेड‍िकल र‍िप्रजेंट‍ेेेेट‍िव को होटल में बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में थाना प्रेमनगर पुल‍िस ने अज‍ितेश के ख‍िलाफ कार्रवाई की है। हालांक‍ि, अ‍ज‍ितेश ने खुद को बेकसूर बताया है।

पत‍ि की अरेस्‍ट‍िंग के बाद सामने आईं साक्षी ने उन्‍हें बेकसूर बताते हुए पुल‍िस की कार्रवाई को गलत करार द‍िया।

मुरादाबाद के मूल न‍िवासी और वर्तमान में बरेली के मोहल्‍ला गांधीपुर में रहने वाले अम‍ित म‍िश्रा ने 21 जुलाई 2019 को थाना प्रेमनगर में मयंक और कुछ अज्ञात लोगों के ख‍िलाफ होटल युवराज में बंधक बनाकर मारपीट करने, जबरन शराब प‍िलाने आद‍ि का आरोप लगाते हुए र‍िपोर्ट दर्ज कराई थी। पुल‍िस इस मामले में कुछ लोगों के ख‍िलाफ पूर्व में कार्रवाई कर चुकी थी। एक साल से अध‍िक समय बाद पुल‍िस ने उसी मामले में अज‍ितेश को ग‍िरफ़तार क‍िया है। उस पर घटना में शाम‍िल होने का आरोप है। पुल‍िस ने अज‍ितेश को कोर्ट में पेश क‍िया, जहां उसे उसे जेल भेज द‍िया गया।

जेल जाते समय मीड‍िया को द‍िए बयान में अज‍ितेश ने कहा क‍ि उसे घटना के बारे में कुछ भी नहीं पता। पुराने मामले में उसे शाम‍िल द‍िखाकर यह कार्रवाई कर दी गई। अज‍ितेश की पैरवी में सामने आई उसकी पत्‍नी साक्षी ने भी इस मामले को गलत बताया है। यहां बता दें क‍ि अज‍ितेश इससे पहले भी मारपीट आद‍ि के मामले में जेल जा चुका है।

खबरची/ अजय शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments