Homeउत्तर प्रदेशबरेली : सुरेन्‍द्र हत्‍याकांड में कुर्की का अजब खेल, महज 15 म‍िनट...

बरेली : सुरेन्‍द्र हत्‍याकांड में कुर्की का अजब खेल, महज 15 म‍िनट में कार्रवाई और फ‍िर उसके बाद कुर्क सामान लौटा आई पुल‍िस

बरेली/ शेरगढ़। मोहम्‍मदपुुर गांव में चार महीना पहले हुए क‍िसान सुरेन्‍द्र की हत्‍या के मामले में पुल‍िस ने फरार आरोप‍ियों के घर कुर्की की कार्रवाई तो की मगर सब कुछ 15 म‍िनट में न‍िपटाकर अजीब खेल भी कर डाला। पुल‍िस ने पहले कुछ सामान कुर्क क‍िया और उसके बाद यह कहकर सभी चीजें वापस कर दीं क‍ि फरार अभ‍ियुक्‍त ने कोर्ट में सरेंडर कर द‍िया है। पीड़‍ित पर‍िवार ने इस मामले में शेरगढ़ पुल‍िस की भूम‍िका पर गंभीर सवाल उठाए हैं।

बरेली के शेरगढ़ इलाके में हुए क‍िसान सुरेन्‍द्र का भतीजा जसपाल।
शेरगढ़ क्षेत्र के गांव मोहम्‍मदपुर में चार माह पहले मारे गए क‍िसान का भतीजा जसपाल स‍िंंह।

थाना शेरगढ़ क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर में 19 मई 2021 को सरेआम किसान सुरेन्द्र पाल की हत्या कर दी गई थी। सुरेन्‍द्र मर्डर केस में भूमाफिया सुखदेव आदि के ख‍िलाफ र‍िपोर्ट दर्ज कराई गई गई थी। हत्‍याकांड के चार आरोपी सरेंडर करके पहले ही जेल जा चुके हैंं। मुख्य अभ‍ियुक्‍त सुखदेव जितेन्द्र और वेदप्रकाश को पुल‍िस हत्‍याकांड के चार महीने बाद भी नहीं पकड़ सकी। पीड़‍ित पर‍िवार इसे लेकर लगातार आला अध‍िकार‍ियों से श‍िकायत कर रहा था। पुल‍िस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए पीड़‍ित पक्ष ने मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ से भी श‍िकायत की थी।

खबरची ब्रेक‍िंंग

इसके बाद अब पुल‍िस ने कोर्ट से कुर्की का आदेश प्राप्‍त क‍िया था। 14 स‍ितंबर को थाना शेरगढ पुलिस ने हत्याकांड के फरार अभ‍ियुक्‍तों के के घर पहुंंचकर कुर्की की कार्रवाई की। आरोपी सुखदेव के घर से कुछ सामान ट्राली में भरा गया लेकिन कुछ मिनट बाद ही पुल‍िस ने यह कहकर पूरा सामान बापस रख दिया क‍ि आरोपी ने सरेंडर कर द‍िया है। मारे गए सुरेन्‍द्र के भतीजे जसपाल स‍िंंह का आरोप है क‍ि फरार वेदप्रकाश व जितेंद्र के घर कुर्की के नाम भी पर भी महज औपचार‍िकता न‍िभाई है। वह मामले की श‍िकायत अफसरों से करेंगे। वहीं, इस मामले में शेरगढ़ थाना प्रभारी का कहना है क‍ि आरोपी सुखदेव ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments