Homeउत्तर प्रदेशसमाजवादी युवा सम्मेलन में भगवत बोले, भाजपा राज में किसान-मजदूरों पर जुल्म,...

समाजवादी युवा सम्मेलन में भगवत बोले, भाजपा राज में किसान-मजदूरों पर जुल्म, चुनाव में चलेगी बदलाव की आंधी

बरेली। विधानसभा चुनाव से पहले जमीनी पकड़ मजबूत करने के लिए समाजवादी बिग्रेड मैराथन प्रयास करती दिखाई दे रही है। बरेली के नवाबगंज में शनिवार को हुए युवा सम्मेलन में पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार ने अपनी ताकत दिखाई। बड़ी संख्या में युवाओं की मौजूदगी के बीच समाजवादियों ने सम्मेलन के से केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला।

बरेली के नवाबगंज में आयोजित युवा समाजवादी सम्मेलन।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार ने कहा कि भाजपा सरकार कानून व्यवस्था और विकास के साथ महंगाई, बेरोजगारी, विदेश नीति हर मोेर्चे पर फेल हो चुकी है। लखीमपुर खीरी में शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे किसानों को गाड़ी से कुचलकर मारे जाने की घटना ने भाजपा नेताओं का किसान विरोधी चेहरा उजागर कर दिया है। भगवत सरन ने कहा कि गोरखपुर घूमने गए कानपुर के बेकसूर व्यापारी को पुलिस ने बेवजह पीट-पीटकर मार दिया और कातिल पुलिसकर्मी आज तक नहीं पकड़े गए हैं। घटना चाहे गोरखपुर की हो या फिर खीरी की, योगी सरकार कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि किसान लंबे समय से कृषि कानून को वापस लिए जाने की मांग करते हुए आंदोलन कर रहे हैं मगर सरकार उनकी मांगों पर गौर करने की जगह अन्न्दाता की आवाज को दबाने में जुटी नजर आ रही है। जनता प्रदेश में परिवर्तन चाह रही है और आने वाले विधानसभा चुनाव में बदलाव की आंधी चलती दिखेगी।

बरेली के नवाबगंज में आयोजित युवा समाजवादी सम्मेलन।

पूर्व मंत्री भगवत ने कमर तोड़ महंगाई, अराजकता, विकास को लेकर केन्द्र और राज्य सरकार पर तीखे अंदाज में निशाना साधा। सम्मेलन में नवाबगंज कस्बे के अलावा ग्रामीण इलाकों से भारी तादाद में युवाओं ने पहुंचकर समाजवादी ट्रैक पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस मौके पर समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव प्रदीप मौर्या, सपा के जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना, पूर्व प्रवक्ता डॉ. योगेश यादव, संजीव यादव, हैदर अली, नवाबगंज विधानसभा अध्यक्ष अनिल गंगवार, भदपुर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पुरुषोत्तम गंगवार, पूर्व ब्लाक प्रमुख नरोत्तम दास मुन्ना, सेंथल चेयरमैन कमर एजाज शानू, ओमेन्द्र गंगवार, बांधूराम गंगवार, राजकुमार गंगवार, एनए अंसारी ताजुद्दीन, नूर इस्लाम, मोहम्मद तारिक, मोइन बेग, डॉ. मुस्ताक, कयूम प्रधान, टीटू प्रधान प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

खबरची-अनूप गुप्ता

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments