Homeउत्तर प्रदेशबरेली ब्रेक‍िंग: कोरोना से लड़ते हुए ज‍िंंदगी की जंग हार गए व‍िधायक...

बरेली ब्रेक‍िंग: कोरोना से लड़ते हुए ज‍िंंदगी की जंग हार गए व‍िधायक केसर स‍िंह गंगवार, मनहूस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे लोग

बरेली। कोरोना महामारी के बीच लगातार एक से बढ़कर एक मनहूस खबरें सामने आ रही हैं। बरेली के नवाबगंज क्षेत्र से भाजपा व‍िधायक केसर स‍िंंह गंगवार की ज‍िंंदगी बेरहम कोरोना ने छीन ली। उनका नोएडा के अस्‍पताल में इलाज चल रहा था, जहां शाम उन्‍होंने अंत‍िम सांस ली। व‍िधायक केसर स‍िंह के न‍िधन से पूरे बरेली ज‍िले में शोक की लहर दौड गई है।   

स्‍मृत‍ि शेष: व‍िधायक केसर सिंह के न‍िधन से शोक में डूबी बरेली

प‍िछले द‍िनों व‍िधायक केसर स‍िंह कोरोना पॉ‍ज‍िट‍िव पाए गए थे। पर‍िवार ने उनका बरेली में इलाज शुरू कराया मगर बेहतर इंतजाम नहीं म‍िल पाने से उनकी त‍ब‍ितयत ब‍िगड़ती जा रही थी। इसे लेकर उनके बेटे व‍िशाल गंगवार ने अपनी पीडा सोशल मीड‍िया त‍क पर बयां की थी। हालांक‍ि इसके बाद प्रदेश सरकार हरकत में आई थी और उनके इलाज का इंतजाम नोएडा के अस्‍पताल में करा द‍िया था।

स्‍मृत‍ि शेष: कोरोना महामारी एक के बाद एक ज‍िंंदग‍ियों को न‍िगलता जा रहा है, व‍िधायक केसर स‍िंंह गंगवार के न‍िधन की खबर पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा।

पार‍िवार‍िक सूत्र बताते हैं क‍ि एक द‍िन पहले तक व‍िधायक की तब‍ियत सुधरती नजर आ रही थी। बुधवार को उनका स्‍वास्‍थ्‍य अचानक ज्‍यादा ब‍िगड़ गया। डॉक्‍टर जुटे रहे मगर उनको बचाया नही जा सका। व‍िधायक का करीब सवा तीन बजे नोएडा के अस्‍पताल में न‍िधन हो गया। ये खबर जैसे ही बरेली पहुंची तो भाजपा समेत पूरे ज‍िले में शोक की लहर दौड़ गई। लोग इस मनहूस खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे। केसर स‍िंंह गंगवार प‍िछले चुनाव में भाजपा की ट‍िकट पर नवाबगंज से व‍िधायक बने थे। इससे पहले वह बसपा सरकार में एमएलसी भी रह चुके थे और उनकी ग‍िनती बरेली के कद़दावर राजनेताओं में होती थी। उनके भाई की पत्‍नी ऊषा गंगवार दो बार बरेली की ज‍िला पंचायत अध्‍यक्ष रह चुकी हैं।

स्‍मृत‍ि शेष: कद़ादवर नेता केसर सिंह गंगवार का यूं चले जाना  

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments