Homeउत्तर प्रदेशआजमगढ़पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बेटे अजहर की शादी में हैलीकॉप्‍टर से...

पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बेटे अजहर की शादी में हैलीकॉप्‍टर से पहुंचे बाराती, जान‍िए कहां गांववालों में सैल्‍फी लेने की लग गई होड़

आजमगढ़। यूपी के पूर्व केब‍िनेट मंत्री एवं ऑल इंड‍िया कांग्रेेेस कमेटी (एआईसीसी) के सदस्‍य नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बेेटे की बारात को देखने के ल‍िए आजमगढ़ में भीड़ जमा हो गई। दरअसल, पूर्व मंत्री के बेटे की बारात में हैलीकॉप्‍टर भी पहुंचा था। एक घंटे में न‍िकाह की रस्‍म हुई और उसके बाद हैलीकॉप्‍टर से दुल्‍हन को व‍िदा क‍िया गया। बारात में आए हैलीकॉप्‍टर के साथ सैल्‍फी ख‍िचाने को गांव के नौजवानों में खासी होड़ लगी रही।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व मंत्री एवं वर‍िष्‍ठ कांग्रेस नेता उत्‍तर प्रदेश

आजमगढ़ के ब्लॉक मुहम्मदपुर के छांऊ गांव में पूर्व मंत्री के बेटे की बारात आने से पहले ही हैलीपैड तैयार कर द‍िया गया था। पूर्व बसपा नेता तौकीर आजमी उर्फ अच्छू की बेटी आफरीन की शादी नसीमुद्दीन सिद्दीकी के दूसरे बेटे अजहर से हुुुुुई। दोपहर में हेलीकाप्टर से अजहर व उनके ताऊ हकीमुद्दीन, अजहर के तीन भाई अफजल, असफर, उमैर और बहन सना गांव पहुंचे। पूर्व मंंत्री एवं वर‍िष्‍ठ कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी सुबह दो दर्जन बारातियों के साथ लखनऊ से सड़क मार्ग से पहुंचेे थे। न‍िकाह के बाद हेलीकाप्टर से ही दुल्हन के साथ विदाई हुई। नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बेेेेटे अजहर कारोबारी हैं और उनकी जीवन संग‍िनी बनीं आफरीन अमेरिकी से फैशन डिजाइनिंग की की पढ़ाई कर चुकी हैं। शादी समारोह में मुंबई के समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अबू आसिम आजमी प्रमुख रूप से शा‍म‍िल रहे।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments