Homeउत्तर प्रदेशबल‍िया कांड/ वीड‍ियो: पुल‍िस से प‍िटतेेे-प‍िटते फरार हुआ था भाजपा नेता धीरेन्‍द्र...

बल‍िया कांड/ वीड‍ियो: पुल‍िस से प‍िटतेेे-प‍िटते फरार हुआ था भाजपा नेता धीरेन्‍द्र स‍िंह, बरसीं थीं जमकर लाठ‍ियां

बल‍िया। चर्चित दुर्जनपुर गोली कांड के दिन का नया लाइव वीडियो अब सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ है। 47 सेकेंड के वीडियो में घटना के तुरंत बाद गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह पुल‍िस के हाथों से प‍िटता देखा जा रहा है। कई दरोगा-स‍िपाही उस पर लाठ‍ियां बरसा रहे हैं। धीरेन्‍द्र की ओर से की गई अंधाधुंध फायर‍िंग में ही जयप्रकाश पाल उर्फ गामा पाल की मौत हो गई थी। घटना के तुरंत बाद ही गोली मारने वाले धीरेन्द्र प्रताप सिंह को पकड़ कर कई पुलिस वाले चारो तरफ से घेर कर लोगों के भीड़ के बीच ही लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई करते देेेेेखे जा रहे है। इसके बाद वह फरार हो गया था और कई द‍िन बाद पकड़ा जा सका था। फ‍िलहाल वह जेल में बंद है।
ये लाइव वीडियो घटना के दिन दिनाँक 15 अक्टूबर का दुर्जुनपुर गांव का है जो आज सामने आया है। भीड़ के बीच लाल रंग के एक युवक की चारो तरफ से घेर कर लाठी डंडों से पिटाई करने का यह लाइव वीडियो बलिया गोली कांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डबलू सिंह का है। जो दिनाँक 15 अक्टूबर को रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में सरकारी कोटे की दुकान के लिए आयोजित खुली बैठक जिसमे डिप्टी एसपी और एसडीएम भी मौजूद थे। बैठक के दौरान ही दो पक्षों में विवाद हो गया और इस विवाद के बाद धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने लाईसेंसी पिस्तौल से 10 राउंड गोली चला दी जिसमे गोली।लगने से जयप्रकाश उर्फ गामा पाल की मौत हो गई।
जहाँ गोली चलाने के बाद पुलिस ने तुरंत ही धीरेन्द्र प्रताप सिंग को पकड़ लिया और भारी भीड़ के बीच ही उसकी लाठी डंडे से पिटाई करने लगे। लाइव वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह को पकड़ कर कई पुलिस वाले उसे चारो तरफ से घेर कर लाठी डंडे से बुरी तरह जमकर पिटाई कर रहे है वही कुछ पुलिस वाले फीड को वहाँ से हटाने का प्रयास कर रहे है ताकि पुलिस आराम से उसपर डंडा बरसा सके। इस लाइव वीडियो में पुलिस ने जमकर पीटने के बाद आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह को धक्का देते हुए 4 पुलिस वाले उसे लेकर जाते दिखाई दे रहे है। बताया जाता है कि इसके बाद ही घटना का मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह फरार हो गया था। और पुलिस उसे कई टीमें बनाकर उसके गिरफ्तारी में लगी थी । मगर बाद में एसटीएफ ने इस घटना के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह को एसटीएफ की टीम ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल आरोपी धीरेन्द्र सिंह जेल है।
खबरची ब्‍यूरो/ संजय तिवारी
Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments