Homeउत्तर प्रदेशद‍िन में चाकूबाजी और रात में छ‍िनैती, वारदातों से दहल रहा बरेली...

द‍िन में चाकूबाजी और रात में छ‍िनैती, वारदातों से दहल रहा बरेली महानगर से सटा सीबीगंज इलाका

बरेली/सीबीगंज। यूपी के बरेली में ताबड़तोड़ आपराध‍िक वारदातों से लोग दहशत में हैं। महानगर से सटे सीबीगंज इलाके में एक ही द‍िन के अंदर पहले चाकूबाजी और फ‍िर छ‍िनैती की वारदात होने से हर कोई परेशान है। पुल‍िस क्राइम कंट्रोल की जगह अपराध छ‍िपाने की कोश‍िश करती नजर आ रही है।

सीबीगंज क्षेत्र में बड़ा बाईपास स्थित ढाबे पर शुक्रवार को खाना खाने के दौरान हुई कहासुनी में एक युवक ने चाकूबाजी शुरू कर दी। चाकू लगने से एक युुवक घायल हो गया। सूचना पर थाना पुलिस को दी गयी। मगर थाना पुलिस मौके पर नही पहुंची। जिसके बाद पीआरवी को कॉल की गई। पीआरवी चाकू सहित आरोपी को थाने ले आयी। देर शाम तक मामले में मुकदाम दर्ज नही हुआ था। घटना थाना क्षेत्र के बड़ा बाइपास स्थित एक ढाबे की है। पीड़ित गोधन निवासी अटाकस्थान ने बताया कि शुक्रवार दोपहर स्थित एक ढाबे पर बैठकर खाना खा रहा था। इसी दौरान उसी गांव का सिकंदर भी वहां बैठा हुआ था। पीड़ित ने जब पानी पीने के लिए सिकन्दर से जग मांगा तो वह भड़क उठा और चाकू से उस पर हमला कर दिया। आरोपी चाकू निकालकर चलाने लगा। जिससे वहां भगदड़ मच गई। किसी ने मामले की सूचना सीबीगंज थाना पुलिस को दी। घंटे भर में भी पुलिस मौके पर नही पहुँची। जिसके बाद डायल 112 को सूचना दी गई।मौके पर पहुंची पीआरवी युवक को चाकू समेत पकड़कर थाने ले आई। देर शाम तक मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

रामपुर रोड पर फ‍िर वारदात, मोबाइल छीनकर फरार हुए बदमाश

खबरची ब्रेक‍िंंग

बरेली में सीबीगंज इलाके के अंतर्गत रामपुर रोड पर बाइक सवार लुटेरों का आतंक व्याप्त है। आए दिन मोबाइल लूट की घटनाओ को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो जा रहे हैं।शुक्रवार देर शाम ड्यूटी कर घर लौट रहे एक फैक्ट्री कर्मचारी के साथ बाइक सवार लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया। ओरिएंटल अरोमेटिक्स ली. (कैंफर फैक्ट्री) की इलेक्ट्रिकल विभाग में हेल्पर में काम करने वाले हर्ष शर्मा निवासी जौहरपुर ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह शुक्रवार रात करीब 8:15 बजे ड्यूटी समाप्त कर साइकिल से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बंद पड़े आम्रपाली के पास पहुंचते ही पीछे से बाइक सवार दो लुटेरे ने उनके हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गए। पीड़ित ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर सौंपी है।

पहले भी हुई है कई घटनाएं
रामपुर रोड पर बाइक सवार लुटेरों की यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी कई लोगों का मोबाइल इसी तरह से बाईक सवार लुटेरे छीन कर फरार हो चुके हैं लेकिन पुलिस शिकायत कर्ता का मुकदमा लिखने के बजाय समझा-बुझाकर टरका देती है।

आम्रपाली मॉल के पास सक्रिय लुटेरों का गैंग
लंबे समय से बंद पड़े अमरपाली मॉल के पास लुटेरों को बैंक सकरी है आए दिन यहां चोरी व लूट की घटनाएं हो रही हैं कस्बा इंचार्ज अली मियां जैदी ने कुछ दिन पहले मॉल से एक चोर पकड़ा था लेकिन सांठगांठ कर उसे छोड़ दिया।जिसके बाद से चोरों के हौसले और बुलंद हो गए। अब आए दिन घटना हो रही हैं।

खबरची/अनुज शर्मा

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments