Homeउत्तर प्रदेशएटा में कॉलेज जा रही छात्रा को सरेआम सड़क से खींचकर चलते...

एटा में कॉलेज जा रही छात्रा को सरेआम सड़क से खींचकर चलते टैंपो में रेप, ड्राइवर चलाता रहा गाड़ी, साथी करता रहा हैवान‍ियत, दोनों अरेस्‍ट

एटा। यूपी के एटा ज‍िले में कॉलेज जा रही छात्रा से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आरोप‍ियों ने छात्रा को सड़क से खींचकर गाड़ी में डाल ल‍िया। ड्राइवर टैंपो चलाता रहा और उसका साथी दर‍िंदगी करता रहा। वारदात सामने आने के बाद पुल‍िस ने दोनों आरोप‍ियों को अरेस्‍ट कर ल‍िया है।

घटना एटा के थाना बागवाला क्षेत्र की है। हैवान‍ियत का श‍िकार हुई छात्रा पास के ही ड‍िग्री कॉलेज में बीएससी कर रही है। घटनाक्रम के मुताब‍िक, छात्रा घर से कॉलेज जाने को न‍िकली थी। ऑटो से उतरकर जब वह कॉलेज की ओर जा रही थी, तो तभी पीछे से आ रहे एक ऑटो में सवार दो युवकों ने उसको घेर ल‍िया। आरोप‍ियों ने उसे सड़क से खींचकर टैम्‍पो में डाल ल‍िया। एक ऑटो चलाता रहा और दूसरा उसके साथ हैवान‍ियत करता रहा। वारदात के बाद आरोपी उसे धमकाकर रास्‍ते में छोड़ गए। सूचना मिलते ही कॉलेज स्टाफ व पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसएसपी ने मीड‍िया को बताया क‍ि घटना की र‍िपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोप‍ियों को अरेस्‍ट कर ल‍िया गया है।

खबरची/ सच‍िन यादव

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments