Homeउत्तर प्रदेशडॉ. ताह‍िर की हालत ब‍िगड़ी, कोरोना पॉज‍िट‍िव, द‍िल्‍ली के अस्‍पताल में कराए...

डॉ. ताह‍िर की हालत ब‍िगड़ी, कोरोना पॉज‍िट‍िव, द‍िल्‍ली के अस्‍पताल में कराए गए भर्ती

बरेली/ नवाबगंज। तीसरी शादी और कुनबे में घमासान को लेकर सुर्ख‍ियों में चल रहे नवाबगंज नगर पाल‍िका पर‍िषद की चेयरमैन शहला ताह‍िर के पत‍ि डॉ. ताह‍िर की अचानक तब‍ियत ब‍िगड़ गई है। उनको द‍िल्‍ली के जेपी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है क‍ि उनकी कारोना र‍िपोर्ट भी पॉज‍िट‍िव आई है।
पर‍िवार में व‍िवाद के बीच डॉ. ताह‍िर की तब‍ियत ब‍िगड़ने से उनके समर्थक परेशान हैं, सभी उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की दुआ कर रहे हैं।
डॉ. ताह‍िर के पर‍िवार में कुछ द‍िन पहले बड़ा व‍िवाद सामने आया था। उन्‍होंने तीसरी शादी गुलनाज से की थी। इसका खुलासा होने के बाद अचानक चेयरमैन पत्‍नी शहला ताह‍िर की बेटी समन ताह‍िर ने बारादरी थाने में र‍िपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें सौतेली मां गुलनाज और उनके भाईयों के ख‍िलाफ घर में लूट और जानलेवा हमले का आरोप लगाया था। उसके बाद से गुलनाज और उनके भाई बरेली से भूम‍िगत हैं। शहला ताहिर अपनी बेटी समन ताहिर और दोनो बेटों के साथ लखनउ में रह रही है। पुुुुल‍िस गुलनाज की तलाश कर रही है।
पर‍िवार में मचे घमासान के बीच डॉ. ताह‍िर भी अब तक मीड‍िया के सामने नहीं आ रहे थे। अब अचानक उनकी हालत ब‍िगड़ने और कारोनो पॉज‍िट‍िव होने की खबर आई है। सांस लेने में तकलीफ और कुछ अन्‍य द‍िक्‍कतों के चलते उनको दिल्ली के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच में उन्‍हें कोरोनो संक्रमण होने की भी पुष्‍ट‍ि हुई है। डॉ. तााह‍िर के अस्पताल में भर्ती होने से नवाबगंज में उनके समर्थन बेचैन हैं और उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की दुआ कर रहे हैं।
खबरची/ जफरुद़दीन मंसूरी 
Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments