Homeउत्तर प्रदेशहोंडा एजेंसी के मैनेजर की रहस्यमय हालत में मौत, पुलिस बता रही...

होंडा एजेंसी के मैनेजर की रहस्यमय हालत में मौत, पुलिस बता रही सड़क दुर्घटना, परिजनों ने दी हत्या की तहरीर

नवाबगंज। नवाबगंज की ओम होंडा एजेंसी के मैनेजर की रहस्यमय हालत में मौत हो गई। मैनेजर के परिवार बाले जहां हत्या होने की बात कह रहे हैं वही पुलिस सड़क दुर्घटना की बात कह रही है। परिजन व थाना पुलिस के अनुसार घटना स्थल भी अलग हो रहे हैं। मृतक के परिजन गन्ने के खेत मे मिलने की बात कह रहे हैं तो वही पुलिस मृतक के सड़क किनारे मिलने की बात कहने के साथ ही उसकी बाइक खाई में मिलने की बात कह रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाही करने की बात कही है।

रोते बिलखते परिजन

नवाबगंज के गांव बीजामऊ का कुलदीप गंगवार नगर की हौंडा एजेंसी पर मैनेजर के पद पर कार्य करता था। मृतक के चाचा सुरेश चन्द्र ने थाने पर दी तहरीर में कहा हैकि कुलदीप के घर न लौटने पर उसे तलासते हुए बिथरी रोड़ पर निकले तो बिथरी के रकवे में लक्ष्मण सिंह के गन्ने के खेत मे मोटर साईकिल खड़ी मिली और कुछ ही दूरी पर कुलदीप का शव पड़ा मिला।

गन्ने के खेत में खडी बाइक
गन्ने के खेत में खडी बाइक

आरोप है कि कुलदीप जब घर बापस आ रहा तो उसके साथ शिवम पुत्र हेमराज भी उसके साथ आ रहा था, जो उसे एजेंसी से बुलाकर लाया था। आरोप है कि शिवम ने आदर्श बरातघर के मालिक बाबूराम के साथ मिलकर बरातघर में ही कुलदीप की हत्या करने कर खेत में फेका है।

थाने पर परिजनों के साथ भीड़ जमा

घटना की बाबत एसएचओ नवाबगंज अशोक कुमार कंबोज ने बताया कि बिथरी मार्ग पर दुर्घटना की सूचना पर 112 पुलिस के पहुंचने के साथ ही हल्का इंचार्ज भी घटना स्थल पर पहुंचे थे। कुलदीप घायल हालत में सड़क किनारे पड़ा मिला तो वही दूसरा युवक घायल हालत में था। इस दौरान एकत्र हुंए ग्रामीण मृतक को सीएचसी नवाबगंज उपचार को लेकर आए थे और इसके बाद बरेली भी लेकर गए थे और रास्ते में उसके मौत होने की जानकारी होने पर बापस लाए थे। अस्पताल से मौत का पर्चा आने पर शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाही की जाएगी। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है जो प्रथम द्रष्ट्या गलत प्रतीत हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments