Homeउत्तर प्रदेशफेसबुक पर प्यार, फिर शादी और दस माह बाद पत्नी को छोड़कर...

फेसबुक पर प्यार, फिर शादी और दस माह बाद पत्नी को छोड़कर चला गया बेबफा पति

भोजीपुरा। नोयडा में नौकरी कर रहे भोजीपुरा के अटापट्टी शुमाली के युवक को नोयडा मे फेसबुक पर नोयड़ा की युवती से प्यार हुआ, दोनों में नजदीकियां बढ़ी तो युवक ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करना शुरू कर दिया। युवती ने जब शादी करने को कहा तो पहले तो युवक टालने लगा और जब युवती ने कानून का भय दिखाया तो घर वालों से छिपकर एक वर्ष पूर्व करवा चौथ वाले दिन मंदिर में शादी कर ली। शादी करने के दस माह तक तो युवक नोयड़ा में युवती के साथ रहा फिर नौकरी छोड़कर चुपचाप नोयडा से अपने घर चला आया। प्यार में धोखा खाई युवती ने नोयडा में पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने मामला बरेली का बताकर किनारा कर लिया और जब बरेली एसएसपी शिकायत प्रकोष्ठ में शिकायती पत्र दिया तो पत्र भोजीपुरा पुलिस को भेज दिया गया जहां पुलिस ने यह कहते हुए कि शादी नोयडा में हुई है इसलिए यह मामला नोयडा पुलिस देखेगी अपना पल्ला झाड़ लिया अब सवाल यह है कि युवती करे तो क्या करे ?

बताते चले कि भोजीपुरा के गांव अटापट्टी शुमाली का युवक अजय नोयडा मे रहकर एक कंपनी मे नौकरी करता था। उसी दौरान नोयडा की एक युवती से उसकी फेसबुक पर हुई और मुलाकात प्यार में बदल गई। अजय ने शादी का झांसा देकर युवती से सम्बंध बनाना शुरू कर दिए। कुछ दिनों बाद युवती ने शादी को कहा तो अजय टालने लगा। युवती ने जब अजय को कानून का भय दिखाया तो राजी-खुशी घर वालों को सूचित किए बगैर शादी कर ली। 2020 में करवाचौथ के दिन अजय ने युवती से मंदिर में विवाह किया, दस माह तक उसके साथ रहा और फिर नौकरी छोड़कर चला आया।
अजय से मिले धोखे की जब युवती को जनाकरी हुई तो उसने नोयडा मे संबंधित थाने मे शिकायती पत्र देने के साथ ही पुलिस अफसरो से न्याय की गुहार की लेकिन नोयडा पुलिस ने मामला बरेली का होने की बात कहकर किसी भी कार्रवाही से इनकार कर दिया। पीडिता ने बरेली एसएसपी के शिकायत प्रकोष्ठ में की तो शिकायती पत्र भोजीपुरा पुलिस को भेज दिया। पीडिता जब भोजीपुरा थाने पहुंची तो यहां भी मामला नोयडा का है, भोजीपुरा पुलिस से इसका कोई लेना देना नही है कहकर इतिश्री कर ली गई। परेशान युवती नोयडा व बरेली पुलिस के चक्कर काट रही है लेकिन उसकी सुनवाई कही भी नही हो रही। वरिष्ठ उप निरीक्षक आलोक कुमार मिश्र ने बताया कि युवती की शादी नोयडा मे हुई थी इसलिए प्रकरण को नोयडा पुलिस ही देखेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments