Homeउत्तर प्रदेशहाइबे पर सजी बाजार के जाम में फंसा प्रशासनिक अमला, सूचना के...

हाइबे पर सजी बाजार के जाम में फंसा प्रशासनिक अमला, सूचना के बाद भी एलर्ट नही हुई सीबीगंज पुलिस

सीबीगंजः 103वे आला हजरत उर्स की तैयारियों का जायजा लेने जा रहे प्रशासनिक अमले का काफिला सीबीगंज में हाइवे किनारे लगे अवैध बाजार के चलते लगे जाम में फंस गया। एसपी सिटी के स्कोर्ट ने कड़ी मशक्कत के बाद प्रशासनिक अमले को जाम से निकलवाया।
बताते चले कि शुक्रवार शाम एसपी सिटी रविंद्र कुमार, सीओ सेकंड आशीष प्रताप सिंह व एसडीएम मथुरापुर स्थित मदरसे में उर्स की तैयारियों का जायजा लेने जा रहे थे। इसी दौरान सीबीगंज थाना पार करते ही खलीलपुर रोड के पास लगने वाली बड़ी बाजार पर अधिकारियों की गाड़ियां जाम में फस गई। काफी देर तक जब जाम नहीं खुला तो एसपी सिटी के साथ चल रहे स्कोर्ट ने लाठियां फटकार कर किसी तरह अधिकारियों की गाड़ियां निकलवाई। इसी दौरान शहर की ओर जा रही दो एंबुलेंस भी जाम में फंस गई। एंबुलेंस करीब 30 मिनट तक जाम में फंसी रही।

जाम मे फंसी एम्वूलेंस
जाम मे फंसी एम्वूलेंस

प्रशासनिक अमले के आने के मैसेज के बाद भी एलर्ट नही हुई थाना पुलिस

एसपी सिटी व अन्य अधिकारियों के आने का मैसेज पहले ही सीबीगंज पुलिस को मिल चुका था इसके बाद भी थाना पुलिस एलर्ट नही हुई। थाने से कोई भी हाईवे किनारे अवैध रूप से लग रही बाजार के आस-पास नही पहुंचा जिससे जाम लगने से रोका जा सके। स्थानीए पुलिस की उदासीनता के चलते अधिकारियों के काफिले को जाम में फंसना पड़ा। हालांकि बाद में चीता पुलिस व थाने की जीप मौके पर पहुंची और जाम को भी खुलवाया गया।

खबरची/अनुज शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments