Homeउत्तर प्रदेशसत्ता सुख भोगने को गैर भाजपा सरकारों ने जनता से किया छलावा:...

सत्ता सुख भोगने को गैर भाजपा सरकारों ने जनता से किया छलावा: श्रीकांत शर्मा

नवाबगंज। गैर भाजपा सरकारों ने सत्ता सुख भोगने को जनता को गुमराह करते हुए सिर्फ छलावा किया। पीएम मोदी गरीबों को दर्द जानते हैं। गरीबों की गरीबी दूर करने के लिए पहले जनधन खाते खुलवाए जिससे सरकार का पैसा जनता तक पूरा पहुंच सके। कॉग्रेस पर हमला बोलते हुए श्री शर्मा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गॉधी ने कहा था कि सराकर से भेजे गए धन का जनता तक सिर्फ दस प्रतिशत ही पहुंचता है, मोदी सरकार ने इस प्रथा को खत्म कर दिया। राम मंदिर को लेकर भी विरोधी तंज कसते थे कि भाजपा कहती है कि मंदिर हम बनाएंगे, लेकिन तारीख नही बताएगें अब भाजपा की मोदी सरकार ने उसका भी जबाब दे दिया।
उक्त उद्गार जिले के प्रभारी व प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने नवाबगंज के बिजौरिया रोड पर एक बारात घर में सम्पन्न हुए भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में व्यक्त किए। इस दौरान श्री शर्मा ने दाबा किया कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी शहरों की भांति विद्युत आपूर्ति मिलेगी। हमें अधिक विद्युत आपूर्ति मिले इसके लिए समय से विद्युत बिल का समय से भुगतान करना होगा।

सम्मेलन में बोलते ऊर्जा मंत्री
सम्मेलन में बोलते ऊर्जा मंत्री

1912 पर करें विद्युत सम्बंधी शिकायत, समझो हो गई एफआईआर
ऊर्जा मन्त्री ने विद्युत सम्बन्धी समस्यायों के त्वरित निदान का आश्वासन देते हुए कहा कि समस्यायों को लेकर किसी से शिकायत करने की आवश्यकता नही है। आप सिर्फ 1912 पर फोन करो और वहां से आपकों इसका नम्बर मिल जाएगा। आपको नम्बर मिल गया समझों आपकी एफआईआर हो गई। आपकी समस्या का निस्तारण कराना मेरी जिम्मेदारी है।
विरोधी दलों पर पूर्व केन्द्रिय मंत्री ने की तीखी टिप्पणी
इसके अलावा पूर्व केन्द्रीय मन्त्री व लोकसभा की वित्तीय समिति के चेयरमैन सन्तोष गंगवार के साथ ही पार्टी के जिलाध्यक्ष पवन शर्मा ने विरोधी दलों पर तीखी टिप्पणी करते हुए केन्द्र व प्रदेश सरकार को सर्वजन हितैषी बताते हुए कार्यकर्ताओं से अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने की अपील की। आयोजन में पार्टी के वरिष्ठ नेता डा. एम. पी. आर्य, डा. ए. के. गंगवार, रमेश गंगवार, पूर्व चेयरमैन राजेन्द्र कुमार शुक्ला, भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष विमला शुक्ला, सचिन रस्तोगी, पिछड़ा वर्ग मोर्चे के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र विक्रम, अनु० मोर्चे के जिलाध्यक्ष पूर्व प्रमुख विनोद दिवाकर, विनोद गुप्ता, डा. मीनाक्षी गंगवार, मनोज शर्मा, नीतीश उपाध्याय, कामेश पाण्डेय, भाजपा नगर अध्यक्ष श्याम रस्तोगी, नत्थू लाल आर्य, अभय चौहान, वीरपाल गंगवार, शशि कपूर, सरजू गंगवार, बब्लू गंगवार, सरदार रघुवीर सिंह वीरे, जितेन्द्र चड्ढ़ा, पूर्व प्रधान अजय गंगवार, राम किशोर आर्य, महेन्द्र राठौर, केहरी सिंह, सुरेश डायरेक्टर व अभय चौहान आदि के साथ बड़ी संख्या में महिलाओं व पुरुषों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments