Homeबड़ी खबरउत्तर प्रदेश: बरेली के नवाबगंज में हथियारबंद बदमाशों का तांडव, व्यापारी के...

उत्तर प्रदेश: बरेली के नवाबगंज में हथियारबंद बदमाशों का तांडव, व्यापारी के घर से लाखों की नकदी व माल लूटा

बरेली। नवाबगंज के बरौर में हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार की रात को सरिया-सीमेंट व्यापारी के घर को अपना निशाना बनाया। व्यापारी के परिवार को असलाहों के बल पर बंधक बनाकर कमरें में बंद कर करीब दो घंटे तक घर की अलमारियों व संदूकों को खंगाला। व्यापारी के अनुसार बदमाश उसके घर से लाखों की नकदी व माल लूट कर ले गए। एसपी ग्रामीण व डीआईजी ने घटना स्थाल पहुंचकर जानकारी की। व्यापारी ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

 बदमाशों के तांडव के बाद घर में फैला पड़ा सामान
बदमाशों के तांडव के बाद घर में फैला पड़ा सामान
असलाहों के बल पर लेकर बनाया बंधक, कमरें में किया बंद
बरौर गांव के जलीस अहमद पुत्र शब्बीर अहमद का घर गांव में आबादी से बाहर है। सोमवार की रात करीब एक बजे एक दर्जन हथियारबंद बदमाश उसके घर में पीछे से घुसे और सबसे पहले उसके पुत्र जुवैद को गन प्वाइंट पर लिया, उससे उसके भाई जावेद को उठवाया और उसे बंधक बनाकर कमरें में बंद कर दिया। इसी प्रकार बदमाशों ने जलीश व परिवार के अन्य सदस्यों को भी बंधक बनाकर कमरें में बंद करने के साथ ही घर की अलमारियां व संदूक खंगालने शुरू किए।
15 लाख कैश, लाखों का सोना-चांदी व कार लूटी
जलीस के अनुसार बदमाशों ने उसके घर का कोना-कोना खंगाला। घर में रखे 15 लाख नकद, लाखों का सोना-चाॅदी व वलेनो कार लूट ले गए। बदमाशों के जाने के बाद 112 पर काॅल किया तो पुलिस एक घंटे के बाद पहुंची।

फैरोसिंक टीम ने जुटाए साक्ष्य
सूचना मिलने पर जलीस के घर पहुंची पुलिस ने आवश्यक पूंछताछ के बाद फैरोसिंक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाने के साथ ही घटना की जांच में जुट गई। एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल व डीआईजी ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

ख़बरची-अनूप गुप्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments