Homeउत्तर प्रदेशनादानी का प्‍यार : साथ जी नहीं सके तो साथ-साथ जहर खाकर...

नादानी का प्‍यार : साथ जी नहीं सके तो साथ-साथ जहर खाकर दुन‍िया छोड़ गए जीजा-साली, पीलीभीत की प्रेम कहानी का बरेली में दुखद अंत

बरेली। ट्रेजडी इन लव….। पीलीभीत की प्रेम कहानी का बरेली में दुखद अंत। पत्‍नी और बच्‍चों से मुंह फेरकर अस्‍पताल कर्मचारी ने सगी साली से द‍िल लगाया था और साथ जीने मरने की कसमें खाकर दोनों गायब हो ल‍िए थे। समाज और र‍िश्‍तेदारों का दबाव सामने आया तो दोनों ने आत्‍मघाती कदम उठा ल‍िया। धनू और व‍िमला जहर खाकर साथ-साथ दुन‍िया छोड़ गए हैं।

मृतक धनपाल उर्फ धनू : पीलीभीत की प्रेम कहानी का बरेली में अंत
मृतक धनपाल उर्फ धनू : पीलीभीत की प्रेम कहानी का बरेली में अंत

बरेली में प्रेम‍िका व‍िमला के साथ जहर खाकर आत्‍महत्‍या करने वाला धनपाल उर्फ धनू पीलीभीत में थाना सुन्‍नगढ़ी क्षेत्र के गांव बेरी का रहने वाला था। वह भोजीपुरा के एक प्राइवेट मेड‍िकल कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थी और भोजीपुरा के पास पीपलसाना चौधरी गांव में क‍िराए के मकान में रहता था। धनू की शादी 9 साल पहले पीलीभीत में माधोंटांडा इलाके के गांव रम्‍मपुरा की आरती से हुई थी। वह दो बच्‍चों का प‍िता भी बन चुका था। एक साल पहले ससुराल आते-जाते में उसके प्रेम सम्‍बंध साली व‍िमला से हो गए थे।

मृतका व‍िमला : पीलीभीत की प्रेम कहानी का बरेली में अंत
मृतका व‍िमला : पीलीभीत की प्रेम कहानी का बरेली में अंत

व‍िमला पूरनपुर के कॉलेज में बीए की छात्रा थी। पर‍िवारवालों ने पुल‍िस को बताया क‍ि इसी 28 अगस्‍त को धनू अपनी ससुराल रम्‍पुरा मांधोंटांंडा गया था और वहां से साली व‍िमला लेकर गायब हो गया था। जीजा-साली कई द‍िन उधर घूमते रहे। उसके बाद धनू और व‍िमला के घरवाले उनकी तलाश में जुटे थे। फोन पर धनू अपनी लोकेशन सही नहीं बता रहा और व‍िमला को लेकर अपने ठ‍िकानों पर घूमता फ‍िर रहा था।

खबरची न्‍यूज : पीलीभीत की प्रेम कहानी का बरेली में अंत

सभी र‍िश्‍तेदार और ससुराली म‍िलकर उस पर चारों तरफ से व‍िमला को घर पहुंचाने का दबाव बना रहा था। कहा जा रहा था क‍ि बदनामी और र‍िश्‍तेदारों के दबाव से धनू और व‍िमला परेशान हो गए और एक द‍िन पहले दोनों ने आत्‍मघाती कदम उठा ल‍िया। दोनों ने साथ-साथ जहरीला पदार्थ खा ल‍िया। जहरी खाने के बाद धनू व‍िमला को बरेली में सेंथल रोड पर सेडा गांव के पास पहुंचे, जहां उनकी हालत ब‍िगड़ गई। गांववालों को दोनों सड़क क‍िनारे पड़े म‍िले। पास में ही बाइक खड़ी थी।

सूचना पर भोजीपुरा थाना प्रभारी पुल‍िस के साथ मौके पर पहुंच गए और उनको इलाज के ल‍िए भोजीपुरा के अस्‍पताल भेजा। अस्‍पताल में व‍िमला को मृत घोष‍ित कर द‍िया गया, जबक‍ि धनू ने आज सुबह दम तोड़ द‍िया। एसपी देहात ने बताया क‍ि पुल‍िस ने शवों का पोस्‍टमार्टम कराया गया है। पुल‍िस मामले की जांच कर रही है।

खबरची न्‍यूूज

खबरची/ सच‍िन म‍िश्रा

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments