Homeउत्तर प्रदेशपॉलट‍िकल न्‍यूज: नवाबगंज में डॉ. एमपी आर्या ने न‍िकाली जनजागरण रैली, ग‍िनाईं...

पॉलट‍िकल न्‍यूज: नवाबगंज में डॉ. एमपी आर्या ने न‍िकाली जनजागरण रैली, ग‍िनाईं भाजपा सरकार की उपलब्‍ध‍ियां

नवाबगंज/ बरेली। वर‍िष्‍ठ भाजपा नेता डॉ. एमपी आर्य ने दर्जनों वाहनों के साथ नवाबगंज व‍िधानसभा क्षेत्र के भदपुरा ब्लॉक में जनजागरण रैली निकालकर सरकार की उपलब्धियों ग‍िनाईं और 2022 के विधानसभा चुनाव मैं भाजपा को वोट करने की अपील की। डॉ. आर्या इस दौरान जगह-जगह लोगों से म‍िले और उनका हाल जाना। 

जनजरगण कार्यक्रम में बरेली के वर‍िष्‍ठ भाजपा नेता डॉ. एमपी आर्या

जनजागरण रैली में डॉ. आर्या ने लोगों से कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश पूरी तरह से सुरक्षित है। मोदी के नेतृत्व में देश पड़ोसी देशों के साथ संबंधों की नई इबारत लिख रहा है। सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के सूत्र के साथ लगातार व‍िकास के काम कर रही है। डॉ. आर्या की रैली नवाबगंज से शुरू हुआ जो ज्योरा-जयनगर होते हुए जरेली, बरखन, दलेलनगर, मेथी, बीरमपुर, नकटी नरायणपुर, क्योलडिया, बिजासिन, रुकमपुर, गुलडिया लेखराज, परसरामपुर, जहरापुर, धिमरी , भौवा बाजार, जवेदा, सुनोर, ज्योति-जागीर, विलास नगर, कटैया बलदेव सिंह व सुंदरी होती हुई नवाबगंज जाकर सम्पन्न हुई।

बरेली के नवाबगंज में भाजपा की जनजागरण रैली

सभाओं में बोलते हुए डॉ. आर्या ने कहा कि भाजपा सरकार में देश सुरक्षित है। आज किसी दुश्मन की हिम्मत नही है कि हमारी ओर आंखे उठाकर देख ले। मोदी-योगी की सरकार देश के निचले तबके को लेकर सोचती है इसी का परिणाम है कि कोविड-19 संक्रमण के दौरान रोजगार छिनने के बाद भी किसी के आगे रोटी की समस्या नही आई। 2022 में होने बाले विधानसभा चुनाव के बाद एक बार फिर योगी जी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। हम सभी को भाजपा को वोट देकर मोदी व योगी के हाथों को मजबूत करना है। रैली के दौरान सैकडों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता साथ रहे।

खबरची न्‍यूज आफ इंड‍िया

खबरची/ अनूप गुप्‍ता 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments