Homeउत्तर प्रदेशबरेली ब्रेक‍िंग: आरएसएस के ख‍िलाफ कथ‍ित ट‍िप्‍पणी पर सपा नेता व‍िष्‍णु शर्मा...

बरेली ब्रेक‍िंग: आरएसएस के ख‍िलाफ कथ‍ित ट‍िप्‍पणी पर सपा नेता व‍िष्‍णु शर्मा के ख‍िलाफ र‍िपोर्ट, संघ कार्यकर्ता की प‍िटाई व माहौल ब‍िगाड़ने की साज‍िश का भी आरोप

बरेली। समाजवादी पार्टी के नेता एवं बरेली कैंट से व‍िधानसभा ट‍िकट के दावेदार बताने वाले व‍िष्‍णु शर्मा के ख‍िलाफ पुल‍िस ने राष्‍ट्रीय स्‍वंय सेवक संघ के ख‍िलाफ कथ‍ित रूप से अमर्याद‍ित ट‍िप्‍पणी को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है। संघ के एक कार्यकर्ता की श‍िकायत पर थाना इज्‍जतनगर पुल‍िस ने यह कार्रवाई की है। वहीं, व‍िष्‍णु ने वायरल स्‍क्रीन शॉट अपना होने का सोशल मीड‍िया के जर‍िए खंडन करते हुए इसे अपने ख‍िलाफ साज‍िश बताया है। 

व‍िरोधी पार्ट‍ियों के ख‍िलाफ सोशल मीड‍िया पर आक्रामक बयानबाजी को लेकर व‍िष्‍णु शर्मा लगातार सुर्खियों में रहते हैं। आरएसएस से जुड़े अंशू सागर की ओर से इज्‍जतनगर थाने में दर्ज एफआईआर में कहा गया है क‍ि वह संघ के कायकर्ता हैं और जाटव ब‍िरादरी से हैं। उन्‍होंने फेसबुक पर राष्‍ट्रीय स्‍वंय सेवक संघ के ख‍िलाफ अपशब्‍द ल‍िखे गए थे। वह पोस्‍ट थाना इज्‍जतनगर क्षेत्र में ट़यूल‍िप टावर न‍िवासी व‍िष्‍णु शर्मा की ओर से क‍िया गया था और उसे सोशल मीड‍िया पर शेयर भी क‍िया गया था। पोस्‍ट पर काफी कमेंट भी हुए थे।

आपत्‍त‍िजनक पोस्‍ट से ह‍िंदू समाज और संघ कार्यकर्ताओं में काफी रोष फैल गया। अंशू सागर का आरोप है क‍ि साथी कार्यकर्ताओं के साथ इस मामले को लेकर व‍िष्‍णु शर्मा से म‍िलने गए और उनसे पोस्‍ट ड‍िलीट कर माफी मांगने को कहा। आरोप है क‍ि व‍िष्‍णु शर्मा ने कथ‍ित रूप से आरएसएस कार्यकर्ता अंशू सागर के साथ मारपीट की और धमकी दी। अंशू सागर के मुताब‍िक, आरोपी व‍िष्‍णु शर्मा ने उनको जात‍ि सूचक गाल‍ियां देते हुए मारपीट की गई। व‍िष्‍णु ने कथ‍ित रूप से अंशू को धमकाते हुए कहा क‍ि पोस्‍ट ड‍िलीट नहीं करूंगा। मुझे देश में दंगे फैलाने हैं। इस काम का उसे पैसा म‍िलता है। जो भी उसके रासते में आएगा, ज‍िंंदा नहीं बचेगा। व‍िष्‍णु इससे पहले भी ऐसी पोस्‍ट को लेकर जेल जा चुके हैं।

इसके बाद अंशु सागर ने व‍िष्‍णु शर्मा के ख‍िलाफ थाना इज्‍जतनगर में तहरीर देते हुए संघ के ख‍िलाफ आपत्‍त‍िजनक पोस्‍ट करने, दंगे फैलाने की साज‍िश करने और जात‍ि सूचक शब्‍दों का इस्‍तेमाल करने के आरोप में तहरीर दी। पुल‍िस ने आरोपी व‍िष्‍णु शर्मा के ख‍िलाफ धारा 153-ए, 323, 504, 506, 66, 66 (ख), 3 (1) द, 3 (1) ध के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

व‍िष्‍णु शर्मा ने ल‍िखा: पोस्‍ट उन्‍होंने नहीं डाला, ये साजिश, संघ का करते सम्‍मान 

आरएसएस पर कथ‍ित ट‍िप्‍पणी को लेकर व‍िवादों में घ‍िरे सपा नेता एवं कैंट से पार्टी की ट‍िकट के दावेदार व‍िष्‍णु शर्मा ने फेसबुक पर एक पोस्‍ट डालकर सफाई दी है। इसमें उन्‍होंने जो कुछ कहा है। उसे पढ़‍िए….

खबरची ब्‍यूरो  

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments