Homeउत्तर प्रदेशबरेली में ब्‍लाक प्रमुखी को लेकर कुर्मी-यादव गुटों में खूनी जंग, भुता...

बरेली में ब्‍लाक प्रमुखी को लेकर कुर्मी-यादव गुटों में खूनी जंग, भुता में महीपाल-अर्जुन गुट भ‍िड़े, एक दूसरे पर हमले, मारपीट-फायर‍िंंग के आरोप

बरेली। यूपी के बरेली में कुर्मी और यादव गुटों के बीच ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर खूनी जंग होती नजर आ रही है। भुता में ब्‍लॉक प्रमुख की कुर्सी पर कब्‍जा जमाने को लेकर पूर्व व‍िधायक महीपाल स‍िंंह यादव और भाजपा नेता अर्जुन स‍िंंह पटेल गुट आपस में भ‍िड़ गए हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जानलेवा हमला, फायर‍िंग और मारपीट के आरोप लगाते हुए कार्रवाई के ल‍िए पुल‍िस को तहरीर दी है। दोनों ही गुट ताकतवर हैं और आपस में खून-खराबे की आशंका से पुल‍िस टेंशन में है।

बरेली के भुता ब्‍लॉक की प्रमुखी को लेकर कद़दावर भाजपा नेता अर्जुन स‍िंह पटेल और समाजवादी पार्टी के पूर्व व‍िधायक महीपाल स‍िंह यादव के गुट खुलकर आमने-सामने हैं। भुता से ब्‍लॉक प्रमुखी के चुनाव में अर्जुन स‍िंह पटेल के पत्‍नी रचना पटेल और महीपाल स‍िंंह के भाई जगमोहन स‍िंंह यादव एक दूसरे के ख‍िलाफ उम्‍मीदवार हैं। पहले एक भाजपा व‍िधायक के करीबी चेहरे के भी मैदान में आने की चर्चा थी क‍ि मगर अब राजनैत‍िक कारणों से अपने कदम पीछे खींच चुके हैं। भुता पुल‍िस आरोप-प्रत्‍यारोप के बीच दोनों पक्ष की श‍िकायत पर जांच के बाद आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।

महीपाल बोले, व‍िरोध गुट ने हमें घेरा..कार पर गोल‍ियां चलाईं, मारपीट की, कैश-मोबाइल लूटकर ले गए
महीपाल स‍िंंह यादव,पूर्व व‍िधायक बरेली
भुता से ब्‍लॉक प्रमुख उम्‍मीदवार जगमोहन स‍िंंह के भाई पूर्व व‍िधायक महीपाल स‍िंंह यादव ने एसएसपी को भेजे श‍िकायती पत्र में आरोप लगाया है क‍ि व‍िरोधी व‍िरोधी उम्‍मीदवार गुट के अर्जुन स‍िंंह पटेल ने साथ‍ियों के साथ म‍िलकर कई गाड़‍ियों से उनको घेर ल‍िया। आरोप है क‍ि अर्जुन व उनके साथ‍ियों ने महीपाल व उनके भाई जगमोहन से मारपीट करते हुए कार में रखे 62000 रुपये व ड्राइवर अशोक का मोबाइल लूट ल‍िया।
अर्जुल बोले, गुंडई उनका काम, हमारा नहीं, हमला तो महीपाल गुुट ने क‍िया, श‍िकायत भी पहले हमने की 
अर्जुन स‍िंंह पटेल, भाजपा नेता बरेली
महीपाल स‍िंह के आरोपों को न‍िराधार बताते हुए अर्जुन स‍िंंह पटेल ने टीम खबरची से फोन पर कहा क‍ि वे हमेशा से गुंडई करते आ रहे हैं। गुंडई करना उनका काम है, हम भाजपाई संस्‍कृत‍ि के हैं और यहां गुंडई की कोई जगह नहीं। हमारी पत्‍नी रचना पटेल भुता से ब्‍लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ रही है। अपनी हार के हालात देखकर महीपाल गुट बौखला गया है। महीपाल गुट ने हमारी टीम पर जानलेवा हमला क‍िया था और हमारे एक आदमी को उठाकर ले गए। इसकी श‍िकायत हम पहले ही पुल‍िस से कर चुके हैं। अपनी हार सामने देखकर महीपाल स‍िंंह झूठे आरोप लगा रहे हैं मगर पुल‍िस की जांच में सच सामने आ जाएगा।
भुता थाने के प्रभारी जबरन हमारे कॉलेज से पकड़ ले गए वोटर, अब महीपाल स‍िंह यादव ने लगाया नया आरोप 

महीपाल स‍िंंह ने टीम खबरची से फोन पर आरोप लगाया क‍ि भुता थाने के एसओ रात में हमारे कॉलेज पर आए और हमारे कुछ मतदाताओं को जबरन अपने साथ ले गए। महीपाल ने एसओ भुता पर व‍िरोधी उम्‍मीदवार के पक्ष में काम करने के खुलकर आरोप लगाए हैं।

फरीदपुर में व‍िरोधी पार्टी से सांठगांठ के आरोप पर बोले महीपाल यादव, अभी नहीं कल व‍िस्‍तार से बताएंगे

फरीदपुर और भुता में जीत हास‍िल करने को कथ‍ित रूप से फ्रेंडली फाइट होने और फरीदपुर में व‍िरोधी पार्टी के उम्‍मीदवार से कथ‍ित म‍िलीभगत को लेकर लग रहे आरोपों को लेकर टीम खबरची ने पूर्व व‍िधायक महीपाल स‍िंंह से सच्‍चाई जानने की कोश‍िश की। भुता में हुए व‍िवाद को लेकर महीपाल ने पहले तो अपने मोबाइल नंबर से बैट्री लो होने की की कहकर ज्‍यादा बात नहीं की। बात में दूसरे नंबर से फोन पर टीम खबरची से भुता मामले को लेकर अपना पूरा पक्ष रखा। उनसे ज‍ब फरीदपुर में कथ‍ित रूप से व‍िरोधी पार्टी के उम्‍मीदवार से म‍िलीभगत के कथ‍ित आरोपों को लेकर पूछा गया तो उन्‍होंने स‍िर्फ इतना कहा क‍ि इस बारे में अभी कुछ नहीं बताएंगे। कल व‍िस्‍तार से बताएंगे।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments