Homeउत्तर प्रदेशबरेली में पेड़ से लटकी म‍िली क‍िसान की बेटी की लाश, गांववाले...

बरेली में पेड़ से लटकी म‍िली क‍िसान की बेटी की लाश, गांववाले मान रहे हत्‍या, पुल‍िस बता रही सुसाइड

यूपी के बरेली में बेट‍ियों के साथ लगातार अनहोनी हो रही हैं। शाही इलाके में मासूम बच्‍ची की हत्‍या करने वाले हैवान अभी पकड़े भी नहीं गए थे क‍ि मीरगंज इलाके में क‍िसान की बेटी का शव पेड़ से लटका म‍िलने से सनसनी फैल गई है। 16 बरस की प्रीती खेत पर चारा लेने गई थी। गांववाले हालात देखते हुए हत्‍या बता रहे हैं, जबक‍ि पुल‍िस पहली नजर में सुसाइड मानकर जांच में जुटी है। 

थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव त‍िलमास की गोट‍िया के क‍िसान झम्‍मनलाल की बेटी प्रीती उर्फ बुधो सुबह के वक्‍त मां से कहकर खेत पर चारा लेने गई थी। इसके बाद वह लौटकर घर नहीं आई। पर‍िवार के साथ गांव के लोग चारों तरफ उसकी तलाश में जुटेे तो एक खेत में यूकेल‍िप्‍ट‍िस के पेड़ पर फंदे से उसकी लाश लटकी म‍िली।

गांववालों ने टीम खबरची को बताया क‍ि प्रीती के गले में फंदा लगा था, जबक‍ि उसके पैर जमीन को छू रहे थे। ऐसे में मामला सीधी तरह हत्‍या का नजर आ रहा है। आसपास न तो चारा काटने वाला हस‍िया और बोरा भी नहीं म‍िला है। इससे हत्‍या की बात को और ज्‍यादा बल म‍िल रहा है। सूचना पर सीओ मीरगंज सुनील राय, इंस्‍पेक्‍टर मीरगंज दयाशंकर मौके पर पहुंच गए। फील्‍ड यून‍िट की टीम ने भी पहुुंचकर मौके पर जांच की। थाना प्रभारी ने बताया क‍ि पहली नजर में मामला आत्‍महत्‍या का प्रतीत हो रहा है। छानबीन जारी है।

खबरची ब्‍यूरो 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments