Homeअन्यपंचायत का रण: प्रचार के आख‍िरी द‍िन वार्ड-2 भदपुरा में सपा उम्‍मीदवार...

पंचायत का रण: प्रचार के आख‍िरी द‍िन वार्ड-2 भदपुरा में सपा उम्‍मीदवार व‍िनीता गंगवार ने झोंकी ताकत, साथ न‍िभा रहे पूर्व मंत्री भगवत सरन

बरेली। पंचायत चुनाव के प्रचार का आज अंत‍िम द‍िन है और इस आख‍िरी द‍िन में द‍िग्‍गजों ने पूरी ताकत झोंक दी है। उम्‍मीदवारों के संग उनके र‍िश्‍तेदार, करीबी, म‍ित्र और पार्टी संगठन प्रचार में जान लगा रहे हैं। गांव-गांव मीट‍िंग, डोर टू डोर जनसंपर्क के दौर चलते नजर आ रहे हैं। शाम पांच बजे चुनाव प्रचार की अवध‍ि खत्‍म होने से पहले हर उम्‍मीदवार अपने इलाके का एक-एक गांव और एक-एक नुक्‍कड़ नापने की कोश‍िश में लगा है। 

ज‍िला पंचायत वार्ड-2 भदपुर से समाजवादी पार्टी के समर्थन से चुनाव लड़ रहीं ज‍िला पंचायत सदस्‍य अरव‍िंंद गंगवार डब्‍लूू की पत्‍नी व‍िनीता गंगवार ने इलाके के ग्रामों में प्रचार की आंधी चला दी है। एक ओर जहां इलाके के प्रमुख नेता अरव‍िंंद गंगवार डब्‍लू कई द‍िन से जनसंपर्क में पूरा जोर लगा रहे थे, वहीं उनकी उम्‍मीदवार पत्‍नी व‍िनीता गंगवार भी मह‍िलाओं की टोल‍ियों के साथ सघर प्रचार में जुटी नजर आ रही थीं।

पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार ने युवा नेता अरव‍िंंद गंगवार डब्‍लू की पत्‍नी व‍िनीता गंगवार के समर्थन में प्रचार करते हुए पूरी ताकत लगा रखी है।

यूपी सरकार में दो बार मंत्री एवं नवाबगंंज सीट से पांच बार एमएलए रहे रुहेलखंड के कद़दावर नेता भगवत सरन गंगवार ने अपनी पूरी टीम के साथ वार्ड-2 में व‍िनीता गंगवार के ल‍िए समर्थन जुटाने में लगातार लगे हुए थे। प्रचार के आख‍िरी द‍िन भगवत के साथ अरव‍िंद गंगवार, पूर्व ब्‍लाक प्रमुख तेजप्रकाश गंगवार समेत तमाम नेताओं ने व‍िनीता के प्रचार को चरम पर पहुंचा द‍िया। इलाके के गांव अधकटा रब्‍बानी बेगम, मुहम्‍मदपुर, बकुच‍िया, दलेलनगर आद‍ि ग्रामों में हर तरफ व‍िनीता के प्रचार के रंग नजर आ रहे हैं।

ज‍िला पंचायत वार्ड-2 में प्रचार करतीं सपा उम्‍मीदवार व‍िनीता गंगवार, पत‍ि अरव‍िंंद गंगवार डब्‍लू मौजूदा पंचायत सदस्‍य रहे हैं।

सोशल मीड‍िया पर भी चल रही पंचायत चुनाव की प्रचार जंग 

पंचायत चुनाव के प्रचार में एक दूसरे को पछाड़ने के ल‍िए उम्‍मीदवार सोशल मीड‍िया पर भी जोरदार मुह‍िम चला रहे हैं। वार्ड-2 भदपुरा से सपा उम्‍मीदवार व‍िनीता गंगवार के समर्थन में बड़ी संख्‍या में लोग फेसबुक, व्‍हाट़सएप पर उनके ल‍िए समर्थन मांग रहे हैं।

खबरची/ शकील अहमद अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments