Homeउत्तर प्रदेशवीड‍ियो: बदायूं में वोटरों को र‍िझाने के ल‍िए गए बांटी गई जहरीली...

वीड‍ियो: बदायूं में वोटरों को र‍िझाने के ल‍िए गए बांटी गई जहरीली शराब पीने से दो की मौत, तीसरे की गई आंख की रोशनी, प्रशासन में हड़कंप

बदायूं। यूपी में हो रहे पंचायत चुनाव मे वोटरों को र‍िझाने के ल‍िए जगह-जगह बांटी जा रही जहरीली शराब की आंच अब रुहेलखंड के बदायूं ज‍िले में भी पहुंच गई है। यहां के मूसाझाक इलाके में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की जान चली गई है, जबक‍ि एक व्‍यक्‍त‍ि को अपनी आंखों की रोशनी गंवानी है। जहरीली शराब कांड होने से बदायूं प्रशासन में हड़कंप मचा है। पुल‍िस ने नकली शराब बांटने के मामले में प्रधान पद के एक दावेार सह‍ित कई लोगों को ह‍िरासत में ले ल‍िया है। शवों का पोस्‍टमार्टम कराया जा रहा है।

जहरीली शराब त्रासदी बदायूं के थाना मूसाझाग इलाके के गांव टिकलापुर में सामने आई है। गांववालों ने पुल‍िस को बताया क‍ि प्रधानी का चुुुुुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे दावेदार कई द‍िन से वोटरों को अपने पक्ष में लुभाने के ल‍िए शराब बांट रहे थे। गुरुवार रात भी जमकर शराब पराेसी गई थी। बांटी गई शराब पीने से गांव के संजय मौर्य (25 वर्ष), मुन्ने (50 वर्ष) व अमर सिंह (40) की हालत ब‍िगड गई। तुरंत उन्‍हें अस्पताल ले जाया गया मगर तब तक संजय की जान जा चुकी थी। अमर सिंह और मुन्ने को बरेली रेफर किया गया। बरेली में मुन्‍ने ने भी दम तोड़ द‍िया। वहीं, अस्‍पताल में भर्ती अमर सिंह की आंखों का रोशनी जा चुकी है। एसएसपी बदायूं संकल्‍प शर्मा ने मीड‍िया को बताया है क‍ि मामले में र‍िपोर्ट दर्ज कर आरोप‍ियो को ग‍िरफ़तार कर ल‍िया गया है। वहीं, एसपी स‍िटी प्रवीन चौहान का कहना है क‍ि शराब कहां से लाई गई और क‍िसने पहुंचाई, इसकी छानबीन कराई जा रही है।

खबरची ब्‍यूरो 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments