Homeउत्तर प्रदेशबरेली: अफसरों की मौजूदगी में पीएम मोदी को अपशब्‍द कहते रहे ब‍िजली...

बरेली: अफसरों की मौजूदगी में पीएम मोदी को अपशब्‍द कहते रहे ब‍िजली कर्मचारी, सांसद धर्मेन्‍द्र कश्‍यप नाराज, सीएम योगी को भेजा कार्रवाई के ल‍िए पत्र

बरेली। यूपी के बरेली ज‍िले में आंदोलन कर रहे ब‍िजली कर्मचार‍ियों ने धरना-प्रदर्शन के दौरान मर्यादा के बैर‍ियर तोड़ डाले। अफसरों के सामने ही प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के ल‍िए जमकर अर्मयाद‍ित शब्‍दों का इस्‍तेमाल क‍िया। धारा 144 लागू होने के बाद भी भीड़ जुटाई मगर अध‍िकार‍ियों ने स‍िवाय तमाशा देखने के कुछ भी नहीं क‍िया। आंवला से भाजपा सांसद धर्मेन्‍द्र कश्‍यप ने इसे गंभीर बताते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ को पत्र भेजकर कार्रवाई करने को कहा है। 

अफसरों की मौजूदगी में ब‍िजली कर्मचार‍ियों ने पीएम मोदी को लेकर अमर्याद‍ित शब्‍दों का इस्‍तेमाल क‍िया, इसे लेकर आंवला से भाजपा सांसद धर्मेन्‍द्र कश्‍यप ने सीएम योगी को कार्रवाई के ल‍िए पत्र भेजा है।

मामला बरेली के चीफ इंजीनियर के कैंपस मे कर्मचारियों के धरना-प्रदर्शन के दौरान का है। पीएम मोदी को कविता पाठ के जरिए अमर्यादित अपशब्द बोलते हुए कर्मचार‍ियों ने जमकर हंगामा काटा। कर्मचारी वेतनमान और अन्य मांगो को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे थेेे। ऐसा करने वालों के खिलाफ आंवला लोकसभा सीट टसे भारतीय जनता पार्टी के सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को पत्र लिखकर पीएम नरेन्द्र मोदी पर टिप्पणी करने वालों के खिलाफ विभागीय जांच करने के साथ ही कठोर कार्रवाई करने को कहा है। सांसद ने पत्र मे उल्लेख करते हुए कहा कि चीफ इंजीनियर कैंपस मे पावर कार्पोरेशन के कर्मचारियों के धरने मे वक्ताओं ने पीएम को कविता पाठ के जरिए अपशब्द कहे। बिजली विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी मेंं प्रधानमंत्री के प्रति अपशब्द बोले गए।

आंवला सांसद धर्मेन्‍द्र कश्‍यप ने कहा है क‍ि पीएम मोदी को लेकर अमर्याद‍ित शब्‍दों का इस्‍तेमाल गंभीर है, इस मामले में कार्रवाई होना जरूरी है।

इसे लेकर बिजली अफसर तो चुप्पी साधे हैंं। जिले मे धारा 144 लागू होने के बावजूद बिजली अफसरों और अधिकारियों ने सर्किट हाउस के सामने स्थित पावर कार्पोरेशन के कैंपस मे कर्मचारियों को एकजुट कर सभा करने की अनुमति क्यो दी। सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने कहा कि सभा मे प्रधानमंत्री के लिए विवादित बयान देने वाले के खिलाफ आला अधिकारियों ने कार्रवाई क्यों नही की। सांसद के मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप ने बताया कि सांसद ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को पत्र के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रति अमर्यादित अपशब्द कहने वालों के ख‍िलाफ जांंच करने के साथ ही कठोर कार्रवाई करने को कहा है, ताक‍ि  भविष्य मे कोई ऐसा दोबारा ना कर सके। यहां बता दें क‍ि श‍न‍िवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बरेली दौरे पर आ रहे हैं।। उनके सामने भी यह मामला उठेेेेेगा।

खबरची ब्‍यूरो 

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments