Homeउत्तर प्रदेशवीड‍ियो: बरेली की प्‍लाईवुड फैक्‍ट्री में पहरेदारी कर रहे दो सुरक्षागार्डों की...

वीड‍ियो: बरेली की प्‍लाईवुड फैक्‍ट्री में पहरेदारी कर रहे दो सुरक्षागार्डों की हालत ब‍िगड़ी, एक की मौत, कमरे में आग तापते वक्‍त व‍िषैली गैस से हादसे की आशंका

बरेली। यूपी के बरेली में भीषण सर्दी के बीच प्‍लाईवुड फैक्‍ट्री गेट पर बने कमरे में पहरेदारी कर रहे दो सुरक्षा कर्मचार‍ियों की हालत ब‍िगड़ गई। अस्‍पताल ले जाते में एक गार्ड की मौत हो गई, जबक‍ि दूसरे की हालत गंभीर है। एसएसपी बरेली ने हालात देखते हुए कमरे में कार्बन मोनो ऑक्‍साइड बनने की वजह से हादसे की आशंका जताई है।

पुल‍िस के मुताब‍िक, बकैन‍िया गांव के रहने वाले पंकज कुमार और पृथ्‍वीराज फरीदपुर में हर‍ियाली बाजार के सामने स्‍थ‍ित भगवती प्‍लाईवुड उद़धोग फैक्‍ट्री में सुरक्षा गार्ड थे। फैक्‍ट्री माल‍िक रुद्रपुर में रहते हैं। बताया गया है क‍ि शुक्रवार रात दोनों सुरक्षा गार्ड फैक्‍ट्री गेट पर बने स‍िक्‍योर‍िटी रूम में मौजूद रहकर पहरेदारी कर रहे थे। तड़के दोनों कमरे के अंदर बेहोश म‍िले।

बरेली की भगवती प्‍लाईवुड फैक्‍ट्री में हुए हादसे में मारा गया सुरक्षागार्ड पंकज।

तुरंत ही उनको अस्‍पताल ले जाया गया मगर सुरक्षागार्ड पंकज (21) की जान नहीं बच सकी। दूसरे गार्ड पृथ्‍वीराज का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। एसएसपी रोह‍ित स‍िंह सजवाण ने मीड‍िया को बताया क‍ि हालात देखते हुए कमरे में कार्बन मोनो ऑक्‍साइड की वजह से हादसा होने की आशंका है। पुल‍िस जांच में जुटी है।

खबरची/ अजय शर्मा 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments