Homeउत्तर प्रदेशवीड‍ियो: लेडी सब इंस्‍पेक्‍टर के फूटे आंसू, बड़ा जुल्‍म कर रहे कोतवाल,...

वीड‍ियो: लेडी सब इंस्‍पेक्‍टर के फूटे आंसू, बड़ा जुल्‍म कर रहे कोतवाल, कभी कहें न‍िकम्‍मी कभी साथ चलकर शॉप‍िंग करने को बनाएं दवाब

शामली। कैराना में एंटी रोम‍ियो स्‍क्‍वाड का प्रभार संभाल रहीं मह‍िला सब इंस्‍पेक्‍टर अंजू खुद उत्‍पीड़न का श‍िकार हो रही हैं। लेडी एसआई ने कैराना कोतवाली के प्रभारी पर उत्‍पीड़न, गलत बर्ताव करने के आरोप लगाते हुए आला अफसरों से न्‍याय की गुहार लगाई है। इसका वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। एसपी शामली ने आरोपों की जांच सीओ को सौंपी है।

कैराना कोतवाली में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर अंजू ने वीड‍ियो में रुंधे गले से कहा क‍ि वह एंटी रोम‍ियो प्रभारी हैं। रोज स्‍कूल-कॉलेज और अन्‍य जगहों पर जाकर छात्राओं और मह‍िलाओं को आत्‍मन‍िर्भर बनने को जागरुक करती हैं। मगर खुद अपने ही व‍िभाग में एक अध‍िकारी मेरा उत्‍पीड़न कर रहे हैं। वह कैराना इंस्‍पेक्‍टर उत्‍पीड़न का आरोप लगाते हुए उनके ख‍िलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हैं।

एसआई अंजू का कहना है क‍ि थाना प्रभारी कभी उनसे शॉप‍िंंग करने साथ चलने को कहते हैं तो कभी अभद्रता करते हैं। आपत्‍त‍िजनक ट‍िप्‍पणी करते हैं। सबके सामने उन्‍हें न‍िकम्‍मी कहते हैं। 25 जुलाई को उनकी पोस्‍ट‍िंंग कांधला से कैराना कोतवाली में हुई थी। तभी से थाना प्रभारी उनका उत्‍पीड़न कर रहे हैं। कोतवाल की बात नहीं मानती तो वह मेरे ख‍िलाफ बेड एंट्री और उल्‍टी रपट ल‍िखवा देते हैं। अंजू कहती हैं क‍ि उत्‍पीड़न की वजह से वह बुरी तरह टूट चुकी हैं। आला अध‍िकार‍ियों से इसकी श‍िकायत भी कर चुकी हैं। वहीं, शामली पुल‍िस के पीआरओ सेल की ओर इस मामले मे जानकारी दी गई है क‍ि मह‍िला दरोगा का वीड‍ियो होने का मामला संज्ञान में आया है। जांच सीओ को सौंपी गई है। जांच में जो भी तथ्‍य सामने आएंगे, उस आधार पर दोषी के ख‍िलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरची ब्‍यूरो 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments