Homeबड़ी खबरजम्‍मू-कश्‍मीर अपडेट: आतंकी हमले में भाजपा नेताओं की हत्‍या की प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र...

जम्‍मू-कश्‍मीर अपडेट: आतंकी हमले में भाजपा नेताओं की हत्‍या की प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने की न‍िंदा, पार्टी बोली-गुनहगार माफी के काब‍िल नहींं, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

जम्‍मू। कश्‍मीर घाटी में आतंक‍िसों ने हमला कर तीन भाजपा नेताओं की गोली मारकर हत्‍या कर दी। गुरुवार को हुई आतंकी वारदात के बाद सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन छेड़ द‍िया है। बताया जा रहा है मारे गए भाजपा नेता पहले से ही आतंक‍ियों की ह‍िट ल‍िस्‍ट मेंं थे। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भाजपा नेताओं की हत्‍या पर गहरा दुख जताते हुए पर‍िवारों को सांत्‍वना दी है। 

भाजपा के नेता और कार्यकर्ता आतंक‍ियों के लगातार न‍िशाने पर हैं। कश्‍मीर में शांत‍ि बहाली के बाद आतंकी संगठन लगातार हमले की साज‍िश रच रहे हैं। गुरुवार देर शाम कुलगाम में आतंकियों ने घात लगाकर हमला क‍िया। घटना के वक्‍त बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन अपने दो साथियों उमर रमजान और हारून बेग के साथ कार सेे घर लौट रहे थे। पहले से घात लगाए आतंक‍ियों ने भाजपा नेताओं पर अंधाधुंध गोल‍ियां चलाईं। हमले में गोल‍ियां लगने के बाद तीनों भाजपा नेताओं को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोष‍ित कर द‍िया गया। पता होते ही सेना नेे पूरे इलाके को घेरकर ऑपरेशन शुरू कर दिया है। तीन भाजपा नेताओं की हत्‍या से पार्टी के लोग दहशत में हैं।

नरेन्‍द्र मोदी, प्रधानमंत्री

इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने जम्‍मू-कश्‍मीर में हुए आतंकी हमले में तीन भाजपा नेताओं के मारे जाने की घटना की कड़े शब्‍दों में न‍िंदा की है। पीएम मोदी ने ट़़वीट क‍िया क‍ि तीनों नौजवान नेता जम्‍मू-कश्‍मीर में शानदार काम कर रहे थे। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदना पर‍िवारों के ल‍िए हैं। वहीं जम्‍मू-कश्‍मीर भाजपा ने भी बर्बर हमले की कड़े शब्‍दों में भर्त्‍सना की है। पार्टी प्रदेश हाईकमान ने ट़वीट क‍िया है क‍ि जो इस हमले के ल‍िए ज‍िम्‍मेदार हैं, उनको कभी माफ नहीं क‍िया जा सकता।

खबरची ब्‍यूरो

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments