Homeउत्तर प्रदेशभजन कर रहे थे बूढ़े मां-बाप, एडवोकेट बेटे ने बरसा दीं गोल‍ियां,...

भजन कर रहे थे बूढ़े मां-बाप, एडवोकेट बेटे ने बरसा दीं गोल‍ियां, दोनों की मौत, बरेली में वारदात से सनसनी

बरेली । मीरगंज इलाके के बहरोली गांव में एडवोकेट बेटे ने र‍िटायर्ड टीचर प‍िता और मां की तड़के गोली मारकर हत्‍या कर दी। घटना के बुजुर्ग दंपत‍ि लालता प्रसाद गंगवार (76)और उनकी पत्‍नी (70) भजन कर रहे थे। अचानक बेटे दुर्वेेेश ने आकर मां-बाप पर गोल‍ियां बरसा दीं। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बरेली के मीरगंज इलाके में एडवोकेट बेटे ने र‍िटायर्ड टीचर लालता प्रसाद गंगवार और मां मोहनी देवी की तड़के गोली मारकर हत्‍या कर दी, पुल‍िस ने घटना के पीछे पर‍िवार में संपत्‍त‍ि का व‍िवाद बताया है। फाइल फोटो

तड़के पांच बजे वारदात की सूचना म‍िलते ही एसएसपी रोह‍ित स‍िंह सजवाण पुल‍िस के साथ मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने बताया क‍ि आरोपी दुर्वेश गंगवार संपत्‍त‍ि के बंटवारे को लेकर बुजुर्ग मां-बाप से नाराज था। लालता प्रसाद के दो बेटे हैं दुर्वेश और उमेश। प‍िता के पास 85 बीघा जमीन थी, ज‍िसमें से वह 30-30 बीघा दोनों बेटों को पहले ही दे चुके थे। इसके बाद भी दुर्वेश मां-बाप से नाराज था। दुर्वेश अपने पत्‍नी और बच्‍चों के साथ मीरगंज की टीचर्स कालोनी में रहता था। आरोपी बेटा कहता था क‍ि मां-बाप ने उसके भाई उमेश को ज्‍यादा संपत्‍त‍ि दे रखी थी और उसे ही हर तरह से सपोर्ट करते थे। घटनाक्रम के मुताब‍िक, दुर्वेश तड़के पांच बजे गांव पहुुंचा और पहले भजन-पूजा कर रहे प‍िता लालतप्रसाद और मां मोहनी देवी से मारपीट की। इसके बाद उसने दोनों की गोली मारकर हत्‍या कर दी। एसएसपी ने बताया क‍ि घटना के पीछे पर‍िवार ने जमीन का व‍िवाद सामने आया है। पुल‍िस कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

खबरची ब्‍यूरो 

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments