Homeउत्तर प्रदेशताबड़तोड़ वारदातों से दहला बरेली, अपहरण के बाद बच्‍चे का गला काटा,...

ताबड़तोड़ वारदातों से दहला बरेली, अपहरण के बाद बच्‍चे का गला काटा, एक युवक को फूंका, दूसरे की पॉश इलाके में म‍िली लाश

बरेली। अपराध‍ियों ने रात से सुबह तक बरेली में कत्‍ल की तीन वारदाताेें को अंजाम देकर पुल‍िस को टेंशन में ला द‍िया। आधी रात को शहर के पॉश इलाके डीडीपुरम में एक अजनबी युवक का शव म‍िलने से सनसनी फेल गई। सुबह फरीदपुर से खबर आई क‍ि एक अजनबी नौजवान कत्‍ल कर उसके लाश पेट्रोल से फूंक दी गई। पुल‍िस अभी इन वारदातों की गुत्‍थी सुलझा नहीं पाई थी क‍ि बहेड़ी इलाके में पांच बरस के बच्‍चे की अपहरण के गला काटकर हत्‍या कर दी गई। वारदातों से लोग दहशत में हैं।

वारदात-1: क‍िरायेदार ने फ‍िरौती न म‍िलने पर काट दी बच्‍चे की गर्दन 
हत्‍या की वारदात का श‍िकार हुआ पांच बरस का मासूम राज। फाइल फोटाे राज

बहेड़ी इलाके के भंगा भ‍िलौर से बच्‍चे के अपहरण कर हत्‍या की घटना से इलाका दहल उठा। वारदात का श‍िकार हुआ पांच बरस का राज गांव के रंजीत राठौर का बेटा था। बुधवार को बच्‍चे का गांव से अपहरण कर ल‍िया गया था। क‍िडनैपर ने बच्‍चे की र‍िहाई के बदले 50 हजार की फ‍िरौती मांगी थी। इससे पहले क‍ि पुल‍िस के हाथ क‍िडनैपर की गर्दन तक पहुुंचते, उसने बच्‍चे की हत्‍या कर लाश नन्‍हे प्रधान के खेत में फेंक दी। दूसरे द‍िन शव म‍िला तो पर‍िवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुल‍िस के आला अध‍िकारी मौके पर पहुंच गए। थाना प्रभारी ने बताया क‍ि छानबीन में सामने आया क‍ि वारदात को बच्‍चे के प‍िता के यहां कई साल से क‍िराए पर रहने वाले प‍िकअप ड्राइवर राजू ने अंजाम द‍िया है। उसके ख‍िलाफ कार्रवाई की जा रही है।

वारदात-2 : फरीदपुर में हत्‍या कर फूंक दी गई अजनबी नौजवान की लाश 
फरीदपुर इलाके में बीसलपुर रोड पर अजनबी युवक की हत्‍या कर लाश फूंक द‍िए जाने की घटना से दहशत है, पुल‍िस मारे गए युवक की पहचान की कोश‍िश में जुटी है।

फरीदपुर-बीसलपुर रोड पर अज्ञात युवक की हत्‍या कर शव जला द‍िए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पुल‍िस के मुताब‍िक, सुबह के समय राहगीरों ने खेत में युुुुवक का जला हुआ शव देखा तो थाने सूचना दी गई। पता होते ही फरीदपुर पुल‍िस मौके पर पहुंच गई। पूरी तरह जल जाने के कारण शव की पहचान संभव नहीं हुई। हालात देखते हुए लग रहा है क‍ि वारदात को देर रात अंजाम द‍िया गया। मारा गया युवक कौन था और का‍त‍िल कौन हैं, पुल‍िस फ‍िलहाल इस गुत्‍थी में उलझी नजर आ रही है।

वारदात-3 : डीडीपुरम में रात के वक्‍त म‍िला शव क‍िसका, पुल‍िस उलझी 

बरेली शहर की एकतानगर कालोनी में देर रात म‍िले अज्ञात युवक के शव की दूसरे द‍िन भी पहचान नहीं हुई। 

थाना प्रेमनगर की एकता नगर कॉलोनी में एक्‍सपोर्ट हाउस के पास बुधवार देर राज सड़क क‍िनारे एक खाली प्‍लाट में अज्ञात युवक का शव म‍िलने से दहशत व्‍याप्‍त हो गई। सूचना पर इंस्‍पेक्‍टर प्रेमनगर बलवीर स‍िंह पुल‍िस के साथ मौके पर पहुुंच गए और शव पोस्‍टमार्टम को भ‍िजवाया। इलाके के लोग मामला हत्‍या का मान रहे हैं। वहीं, पुल‍िस पोस्‍टमार्टम के बाद क‍िसी नतीजे पर पहुंचने की बात कह रही है। एसएसपी रोह‍ित स‍िंह सजवाण ने बताया क‍ि एकता नगर में म‍िलेे शव की दूसरे द‍िन भी पहचान नहीं हो सकी है। पुल‍िस छानबीन में जुटी है।

खबरची/ अम‍ित शर्मा, सोएब, अजय शर्मा 

 

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments