Homeउत्तर प्रदेशबरेली में खेलते-खेलते 45 फ़ीट गहरे बोरवेल में गिरा 7 बरस का...

बरेली में खेलते-खेलते 45 फ़ीट गहरे बोरवेल में गिरा 7 बरस का बच्चा, देखिए कैसे बचाई घंटों बाद जान

शीशगढ़/ बरेली । शीशगढ़ कस्बे में खेलते खेलते एक बच्चा 45 फिट गहरे निर्माणाधीन टावर के वोर वेल में गिर गया। नागरिकों ने पुलिस की मदद से कई घण्टे बाद बच्चे को सकुशल बाहर निकल लिया।

मासूम अरम

शीशगढ़ के मोहल्ला अगबाड़ा मोती मस्जिद के पास रियाजुल रहमान की जगह में टावर का निर्माण हो रहा है। टावर को लगाने के लिए लगभग 45 फिट गहरा वोर वेल की आकृति का गहरा गड्ढा खोदा गया है। आज सुबह 9 बजे मोहल्ले के ही कुछ बच्चे निर्माणाधीन टावर के पास खेल रहे थे कि खेलते समय तौफीक अहमद का 7 वर्षीय पुत्र अरम गड्ढे में गिर गया। मासूम के गड्ढे में गिरने की सूचना से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। आनन फानन में बच्चे को निकालने की कोशिश में लोग जुट गए। एक व्यक्ति मोटा रस्सा पकड़कर गड्ढे में उतरा। उसने गड्ढे में उतरकर टार्च की रोशनी में गड्ढे में बच्चे को खोजा। उसे बाँधकर बाहर खड़े लोगों बच्चे को बाहर निकाल लिया। गड्ढ़े में गिरने से बच्चे की पीठ ,चेहरे व पेट पर चोटे आई हैं। बच्चे के पिता ने थाने में कार्रवाई के लिये तहरीर दी है।

 

टावर निर्माण रुकवाने को एसडीएम से की गयी थी शिकायत

लगभग एक माह पूर्व मोहल्ले के लगभग दो दर्जन लोगों ने टावर लगने का विरोध किया था और एस डी एम मीरगंज से लिखित शिकायत की थी। मोहल्ले में टावर लगने से मोहल्ले के लोगों को खतरा है तथा निर्माण रुकवाया जाए।  शिकायत के बाद कुछ दिन काम रुक गया था। बाद में फिर टावर निर्माण शुरू हो गया था ।

ख़बरची/ सोएब

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments