Homeउत्तर प्रदेशवाराणसी में कत्‍ल, लूटपाट की वारदात से सनसनी, मर्डर म‍िस्‍ट्री में उलझी...

वाराणसी में कत्‍ल, लूटपाट की वारदात से सनसनी, मर्डर म‍िस्‍ट्री में उलझी पुलिस

वाराणसी : चितईपुर क्षेत्र के इंदिरा नगर स्थित एक मकान में बदमाशों ने घुसकर विशाल दूबे (29) की हत्या कर दी। शुक्रवार की सुबह वारदात की सूचना पाकर लंका थाने की पुलिस, डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट मौक़े पर पहुंचे। घटनास्थल को सील कर साक्ष्य एकत्र किया जा रहा है। घर से 40 हजार रुपये और जेवर भी गायब हैं।

वाराणसी मे रिटायर्ड शिक्षक ब्रह्मानंद दूबे इंदिरा नगर में किराए का मकान लेकर रहते हैं। इन दिनों वे प्रतापगढ़ में रहने वाले अपने बड़े बेटे के पास गए हैं। घर में उनकी पत्नी, बड़ी बहू और छोटा बेटा विशाल थे। रात में विशाल के साथ क्या हुआ, मां और बहू को भनक तक नहीं लगी। शुक्रवार की सुबह किचन से लेकर विशाल के कमरे तक सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। जगह-जगह खून भी गिरा हुआ था।

पुलिस के अनुसार मौके पर एक बीयर और एक देसी शराब की बोतल पड़ी हुई थी। घर की बाउंड्री के बाहर लेदर की एक चप्पल पड़ी हुई थी। ऐसा लग रहा था कि विशाल का किसी से जमकर संघर्ष हुआ था। ये भी पता चला है कि विशाल की हाईकोर्ट में नियुक्ति भी होने वाली थी। सूचना पाकर मौके पर इंस्पेक्टर लंका, सीओ भेलूपुर, एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी और एसएसपी पहुंचे।

खबरची/ नच‍िकेता शर्मा 

 

Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments